News Nation Logo
Banner

पीयूष गोयल बोले- तेलंगाना में TRS की सरकार से जनता दुखी

एचआईसीसी हैदराबाद में रविवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान पीयूष गोयल ने टीआरएस की सरकार पर हमला किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Jul 2022, 04:57:40 PM
Piyush Goyal

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • एचआईसीसी हैदराबाद में केंद्रीय मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया
  • पीयूष गोयल ने तेलंगाना में टीआरएस की सरकार पर साधा निशाना
  • विगत 8 वर्षों में टीआरएस की सरकार ने लोगों की उम्मीदों को पूरी तरह से तोड़ दिया

नई दिल्ली:  

एचआईसीसी हैदराबाद में रविवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान पीयूष गोयल ने टीआरएस की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने दुख व्यक्त किया है कि जिस प्रकार से आर्थिक और सामाजिक दृष्टिकोण से हर प्रकार से तेलंगाना के लोगों की तकलीफें बढ़ती जा रही हैं. जब भाजपा ने वर्षों तक संघर्ष किया, वर्षों तक तेलंगाना की युवा शक्ति ने अपना बलिदान दिया, बड़े संघर्ष के बाद तेलंगाना बना.

यह भी पढ़ें : सीएम केजरीवाल पर बरसे शिवराज, ये वो हैं जिन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे

विगत 8 वर्षों में टीआरएस की सरकार ने लोगों की उम्मीदों को पूरी तरह से तोड़ दिया. तेलंगाना में टीआरएस सरकार भ्रष्टाचार की प्रतीक बन गई है. तेलंगाना में एक ही परिवार पूरी सरकार चला रही है. परिवारवाद के एक उदाहरण के रूप में आज तेलंगाना उभरा है. उन्होंने कहा कि टीआरएस ने तेलंगाना की जनता से जो वादे किए थे वो पूरे नहीं हुए हैं.

यह भी पढ़ें : Free Rashion Scheme: अब इतने दिन और मिलेगा फ्री राशन, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

पीयूष गोयल ने कहा कि आज तेलंगाना की जनता टीआरएस सरकार से दुखी हो गई है. 8 वर्षों में केंद्र सरकार से भी बड़े पैमाने में योजनाएं आईं, उसका दुरुपयोग किया गया. हर योजनाओं में बड़े-बड़े भ्रष्टाचार हुए. उन्होंने कहा कि भाजपा तेलंगाना की भ्रष्ट और परिवारवाद से घिरी हुई सरकार को खत्म करके, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र और यहां भाजपा की डबल इंजन सरकारें तेलंगाना की जनता की सेवा करने के लिए तत्पर हैं.

First Published : 03 Jul 2022, 04:51:47 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.