logo-image

सीबीआई ने जम्मू में 20 हजार रुपये रिश्वत लेते पुलिसकर्मी को पकड़ा

सीबीआई ने जम्मू में 20 हजार रुपये रिश्वत लेते पुलिसकर्मी को पकड़ा

Updated on: 27 Nov 2021, 11:10 PM

जम्मू:

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शनिवार को जम्मू जिले में एक जूनियर पुलिस अधिकारी को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।
सीबीआई के एक बयान के मुताबिक, आरोपी सहायक उप पुलिस निरीक्षक (एएसआई), बिश्नाह थाने में रिश्वत मांगने के आरोप में शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

बयान के अनुसार, यह आरोप लगाया गया है कि सितंबर 2021 में, शिकायतकर्ता ने एसएचओ, बिश्नाह को कुछ व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए शिकायत दर्ज की थी, जो उनकी जमीन पर कब्जा करने और बेचने की कोशिश कर रहे थे।

शिकायत में कहा गया है, यह आगे आरोप लगाया गया है कि उक्त एएसआई ने शुरू में शिकायतकर्ता को अतिक्रमणकारियों के साथ समझौता करने के लिए धमकाया तथा दबाव डाला और बाद में शिकायत पर कार्रवाई करने और शिकायतकर्ता की भूमि से संबंधित सभी विवादों को दूर करने के लिए 50,000 रुपये की रिश्वत की मांग की। बाद में, रिश्वत की राशि कथित तौर पर 20,000 रुपये पर बातचीत की गई थी।

बयान में कहा गया, एक जाल बिछाया गया और शिकायतकर्ता से 20,000 रुपये की रिश्वत मांगते और स्वीकार करते हुए आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा गया।

बाद में आरोपी को जम्मू की विशेष सीबीआई अदालत में पेश किया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.