logo-image

सुशांत सिंह मामले में CBI ने आज 7 लोगों से की पूछताछ, रिया को अभी नहीं बुलाया

सुशांत सिंह मामले में सुबह से अब तक 7 लोगों से DRDO गेस्ट हाउस में लगातार पूछताछ चल रही है. जिनमें सिद्धार्थ पीठानी, दीपेश सावंत, नीरज सिंह, संदीप श्रीधर, केशव बचनेर, रजत मेवाती, सैमुएल मिरांडा, ये सब लोग हैं.

Updated on: 25 Aug 2020, 06:59 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह मामले में सुबह से अब तक 7 लोगों से DRDO गेस्ट हाउस में लगातार पूछताछ चल रही है. जिनमें सिद्धार्थ पीठानी, दीपेश सावंत, नीरज सिंह, संदीप श्रीधर, केशव बचनेर, रजत मेवाती, सैमुएल मिरांडा, ये सब लोग हैं. सीबीआई ने इस पूछताछ के बीच सुशांत के सीए संदीप श्रीधर को बीच मे बाहर जाने की इजाजत दी थी. जिसके बाद वो कुछ और डाक्यूमेंट्स लेकर DRDO के गेस्ट हाउस वापस लौटे. DRDO गेस्ट हाउस में एक पुराना कपबोर्ड भी लाया गया. ये सुशांत मामले से ही जुड़ा है और पूछताछ का हिस्सा है. सीबीआई की एक टीम कूपर अस्पताल पहुंची थी और आज ये तीसरा दिन है.

यह भी पढ़ें-Unlock-4 में क्या खुलेंगे स्कूल-कॉलेज? स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी ये बड़ी जानकारी

जब सीबीआई कूपर अस्पताल इस मामले की जांच के लिए गई. इसके अलावा सीबीआई की एक टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन भी गई थी. सीबीआई ने सुशांत मामले से जुड़े बांद्रा पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर और साथ ही इस केस के आईओ को समन जारी किया है. वहीं मुंबई पुलिस का कहना है कि इस केस के आईओ इस वक्त कोरोना पॉजिटिव है और वो क्वारन्टीन में हैं. सीबीआई की पूछताछ का आज पांचवा दिन है और अभी तक रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- मैं BJP कार्यकर्ता हूं, कांग्रेस के मामलों पर टिप्पणी नहीं करूंगा

सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर डीआरडीओ गेस्ट हाउस से रवाना हो गया है. संदीप श्रीधर से पूछताछ खत्म हो गई है. सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से 6 घंटे तक चली पूछताछ खत्म हो गई है. करीब 6 घंटे की पूछताछ में कल सुशांत के बैंक अकाउंट्स की जो डिटेल्स HDFC kotak और अन्य बैंक से इक्कठा की गई थी, जो पिछले 1 साल की ट्रांसक्शन और 3 की ITR हैं उनके बारे के पूछा गया. रिया के अकाउंट में और रिया ने जो कैश सुशांत के अकॉउंट से लिया, उसके बारे में पूछा गया. क्या सुशान्त के कहने पर दिया गया या नहीं? सुशांत के एकाउंट ने रिया के दखल के बारे में पूछा गया. सीबीआई की टीम कूपर हॉस्पिटल पहुंची.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी बोले- महंगा पेट्रोल और बढ़ते दाम, जनता को खुलेआम लूटे सरकार

एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक मामले की जांच कर रही सीबीआई के साथ ऐसे सबूत लगे हैं जिससे शक है कि सुशांत की मौत हरे कपड़े से लगाई फांसी से नहीं बल्कि किसी बाथरोब बैल्ट से हुई है. इस बैल्ट को सीबीआई ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. वहीं सीबीआई सुशांत के कुक, रिया और उनके दोस्त से बात कर चुकी है. पैसों को लेनदेन को लेकर भी सीबीआई ने ईडी अधिकारियों से बातचीत की है.