logo-image

हरीश रावत के बयान पर कैप्टन का पलटवार, बोले- दुनिया ने मेरा अपमान देखा

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि दुनिया ने मेरा अपमान और अपमान देखा है, फिर भी (हरीश) रावत इसके विपरीत दावे कर रहे हैं

Updated on: 01 Oct 2021, 06:56 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Former Punjab CM Captain Amarinder Singh ) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ( Harish Rawat )के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि दुनिया ने मेरा अपमान और अपमान देखा है, फिर भी (हरीश) रावत इसके विपरीत दावे कर रहे हैं. ये अपमान नहीं तो और क्या था. आपको बता दें कि इससे पहले हरीश रावत ने अपने बयान में कहा था कि नेतृत्व और सहयोगियों के बार बार याद दिलाने के बाद बावजूद भी कैप्टन अमरिंदर दुर्भाग्यवश बिजली और ड्रग्स समेत कई बड़े और महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपना वादा निभाने में असफल रहे. उन्होंने कहा कि कम से कम पांच बार मैंने खुद अमरिंदर सिंह के साथ इन मुद्दों पर विचार विमर्श किया, लेकिन कैप्टन की ओर से कोई रिजल्ट नहीं दिखा.

यह खबर भी पढ़ें-  पीएम मोदी से मिले पंजाब CM चरणजीत सिंह चन्नी, उठाए ये तीन बड़े मुद्दे

यह खबर भी पढ़ें- बीजेपी की मदद न करें कैप्टन अमरिंदर, फैसले पर करें पुनर्विचार: हरीश रावत

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की सम्मान और गरिमा को बचाने के लिए अब तक हर वो काम किया, जो किया जा सकता था. यहां तक कि पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी जनाधार बढ़ाते हुए पार्टी को जीत की संभावनाओं तक पहुंचाया. आपको बता दें कि हरीश रावत शुक्रवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में मीडिया से बातचीत कर रहे थे. हरीश रावत ने कहा कि उन रिपोर्ट्स में कोई सच्चाई नहीं है, जिसमें अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस में उनका अपमान हुआ है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जैसे कैप्टन अमरिंदर सिंह किसी दबाव में ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कैप्टन को बजाए बीजेपी को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष फायदा पहुंचाने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए.