News Nation Logo
Banner
Banner

बीजेपी की मदद न करें कैप्टन अमरिंदर, फैसले पर करें पुनर्विचार: हरीश रावत

पंजाब में जारी सियासी घमासान के चलते प्रदेश प्रभारी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. हरीश रावत ने कहा कि नेतृत्व और सहयोगियों के बार बार याद दिलाने के बाद बावजूद भी कैप्टन अमरिंदर दुर्भाग्यवश बिजली और ड्रग्स समेत कई बड़े और महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपना वादा निभाने में असफल रहे

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 01 Oct 2021, 05:45:21 PM
Harish Rawat

Harish Rawat (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

पंजाब में जारी सियासी घमासान के चलते प्रदेश प्रभारी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. हरीश रावत ने कहा कि नेतृत्व और सहयोगियों के बार बार याद दिलाने के बाद बावजूद भी कैप्टन अमरिंदर दुर्भाग्यवश बिजली और ड्रग्स समेत कई बड़े और महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपना वादा निभाने में असफल रहे. उन्होंने कहा कि कम से कम पांच बार मैंने खुद अमरिंदर सिंह के साथ इन मुद्दों पर विचार विमर्श किया, लेकिन कैप्टन की ओर से कोई रिजल्ट नहीं दिखा. हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह का सम्मान और गरिमा को बचाने के लिए अब तक हर वो काम किया, जो किया जा सकता था. यहां तक कि पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी जनाधार बढ़ाते हुए पार्टी को जीत की संभावनाओं तक पहुंचाया. आपको बता दें कि हरीश रावत शुक्रवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

हरीश रावत ने कहा कि उन रिपोर्ट्स में कोई सच्चाई नहीं है, जिसमें अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस में उनका अपमान हुआ है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जैसे कैप्टन अमरिंदर सिंह किसी दबाव में ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कैप्टन को बजाए बीजेपी को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष फायदा पहुंचाने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए. 

First Published : 01 Oct 2021, 03:37:02 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.