News Nation Logo
Banner

राजस्थान से बंगाल जा रही मजदूरों से भरी बस पलटी, 35 से ज्यादा घायल

अन्य राज्यों से उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों का आना अभी भी जारी है. मजदूरों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घटना प्रयागराज में हुई. जहां 35 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटनाग्रस्त

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 23 May 2020, 10:36:44 AM
Accident

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

प्रयागराज:  

अन्य राज्यों से उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों का आना अभी भी जारी है. मजदूरों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घटना प्रयागराज में हुई. जहां 35 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटनाग्रस्त हुई बस जयपुर से पश्चिम बंगाल जा रही ती. सवारनवाब गंज के सहावपुर के पास हाइवे से नीचे बस गिर गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ गई थी. जिसके कारण यह हादसा हुआ.

यह भी पढ़ें- मेक्सिको की जेल में कैदियों के बीच ‘लड़ाई’, सात लोगों की मौत

बस में पश्चिम बंगाल के प्रवासी कामगार थे. सभी को किसी अन्य वाहन से भेजने का इंतजाम किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह बस मजदूरों को जयपुर से पश्चिम बंगाल ले जा रही थी. शुक्रवार की शाम प्रयागराज के सहावपुर के पास बस का टायर अचानक फट गया. टायर फटते ही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस के जवानों की मदद से घायलों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं बीते दिनों यूपी के औरैया में एक सड़क हादसे में 24 मजदूरों की जान चली गई थी.

यह भी पढ़ें- नई दिल्लीः जामा मस्जिद में अलविदा जुमे की नमाज, रो पड़े शाही इमाम

शुक्रवार को अपर मुख्य सचिव गृह अनीश अवस्ती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनात के निर्देस पर यूपी में लगातार श्रमिक स्पेसल ट्रेनों का संचालन हो रहा है. उन्होंने बताया कि गुजरात से अब तक 5 लाक 36 हजार लोगों को रेस्क्यू किया गया है. महाराष्ट्र से ट्रेनों के जरिए 192 ट्रेनों के माध्यम से 2 लाख 46 हजार,पंजाब से 1 लाख 80 हजार और दिल्ली से 47 ट्रेनों के जरिए 69 हजार लोगों को यूपी में लाया गया है.

First Published : 23 May 2020, 10:36:29 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.