logo-image

बीएसएफ ने सरक्रीक से पकड़ा पाक मछुआरा, 3 नावें जब्त

बीएसएफ ने सरक्रीक से पकड़ा पाक मछुआरा, 3 नावें जब्त

Updated on: 01 Feb 2022, 08:40 AM

गांधीनगर:

सीमा सुरक्षा बल ने सोमवार को सर क्रीक इलाके में एक पाकिस्तानी मछुआरे को पकड़ लिया और तीन नौकाएं जब्त कर लीं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

बीएसएफ गुजरात फंट्रियर के अनुसार, लखपतवारी क्रीक के सामान्य क्षेत्र में एक बीएसएफ गश्ती दल, जो सर क्रीक के मुहाने पर है, ने समुद्र में 4-5 मछुआरों के साथ कुछ पाकिस्तानी मछली पकड़ने वाली नौकाओं की आवाजाही देखी, जिसका फायदा उठाकर भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने का प्रयास किया गया।

जैसे ही उन्होंने भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने की कोशिश की, सतर्क गश्ती दल ने पाकिस्तानी घुसपैठियों को रोक लिया और बाद में बीएसएफ कर्मियों को देखकर भागने की कोशिश की। बीएसएफ के गश्ती दल ने उनका पीछा किया और एक व्यक्ति को पकड़ लिया और तीन पाकिस्तानी मछली पकड़ने वाली नौकाओं को जब्त कर लिया, जबकि बाकी मछुआरे दलदली इलाके का फायदा उठाकर अपने क्षेत्र में वापस भागने में सफल रहे।

जब्त तीनों नावों की तलाशी ली गई, लेकिन उनके पास से कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

बीएसएफ ने यह भी कहा कि इलाके का गहन तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है और अभी भी जारी है। हालांकि अभी तक इलाके से कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.