logo-image

अमित शाह और स्वतंत्रदेव के बाद अब बीएस येदियुरप्पा का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

उन्होने ट्विटर पर लिखा कि, मेरा कोरोना वायरस संक्रमण टेस्ट पॉजीटिव आया है. मैं अभी ठीक हूं मुझे कोई दिक्कत नहीं हो रही है लेकिन डॉक्टरों ने मुझे एहतियाद के तौर पर अस्पताल में भर्ती होने को कहा है.

Updated on: 02 Aug 2020, 11:58 PM

नई दिल्‍ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (UP BJP President Swatantra Dev Singh) के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं. उनकी भी कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की. उन्होने ट्विटर पर लिखा कि, मेरा कोरोना वायरस संक्रमण टेस्ट पॉजीटिव आया है. मैं अभी ठीक हूं मुझे कोई दिक्कत नहीं हो रही है लेकिन डॉक्टरों ने मुझे एहतियाद के तौर पर अस्पताल में भर्ती होने को कहा है. मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि जो हाल में मेरे संपर्क में आए थे वो स्वयं को क्वारंटीन कर लें और अपना चेकअप करवाएं, सावधानी बरतें. 

यह भी पढ़ें-गृहमंत्री अमित शाह का आत्मबल कोरोना वायरस जल्द ही देगा करारी शिकस्त : योगी आदित्यनाथ

आपको बता दें कि इसके पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी रविवार को ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे. अमित शाह ने भी अपनी रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर ट्विटर पर लिखा, ''मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई. जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वॉरंटीन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें.

यह भी पढ़ें-अमित शाह के बाद यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव कोरोना पॉजिटिव, खुद ही दी जानकारी

नड्डा, राजनाथ और रविशंकर ने शाह के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की
केंद्रीय गृह मंत्री के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अमित शाह के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है। कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है। आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है.' बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी गृहमंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.