logo-image

चुनाव जीतते ही राजस्थान में फूंका गया राहुल गांधी का पुतला, वजह जान रह जाएंगे दंग

राफेल मामले पर क्लिन चिट मिलने के बाद से ही भाजपा कार्यकताओं के तेवर काफी तीखे होने लगे हैं.

Updated on: 15 Dec 2018, 03:48 PM

New Delhi:

शुक्रवार को राफेल डील पर 29 पेज के अपने फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने सौदे के खिलाफ दायर चारों याचिकाओं को खारिज कर दिया था. कोर्ट ने जहां एक ओर राफेल डील के फैसले की प्रकिया में किसी खामी को नहीं माना, वहीं ऑफसेट पार्टनर को लेकर सरकार की ओर से किसी को फायदे पहुंचाने की मंशा से भी इंकार कर दिया. इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि राफेल की कीमतों की तुलनात्मक समीक्षा करना कोर्ट का काम नहीं है.

राफेल मामले पर क्लिन चिट मिलने के बाद से ही भाजपा कार्यकताओं के तेवर काफी तीखे होने लगे हैं. इसी के तहत आज शिक्षा नगरी कोटा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोबरिया बावड़ी चैराहे पर राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए पूतला फूंका. भाजपाइयों का कहना है कि राहुल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चौकीदार चोर कहा है, राहुल ने मोदी पर 36 हजार करोड़ के घपला करने के आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- सटीक भविष्यवाणी! 2019 में शुरू हो जाएगा तीसरा विश्व युद्ध, धरती से मिट जाएगा इंसान को नामो-निशान?

कार्यकर्ताओं के मुताबिक पीएम मोदी पर लगाए गए सभी आरोप मनगढंत हैं, जबकि सुप्रीम कोर्ट ने भी अब साफ कर दिया है कि राफेल सौदे में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोर्ट ने साफ कर दिया कि राफेल सौदे में कुछ संदेहजनक नहीं है और न ही किसी प्रकार की कोई अनियमितता मिली है.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के हर स्मार्टफोन में है नए मंत्रिमंडल की लिस्ट, दावेदारी या सिर्फ कयासबाजी

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए भाजपाइयों ने कहा कि, 'उन्होंने न्यायपालिका और देश का अपमान किया है. इसके साथ ही राहुल ने देश की जनता को गुमराह भी किया है. ऐसे में राहुल को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.'