logo-image

कोरोनाकाल में दिन-रात लोगों की सेवा कर रहे BJP कार्यकर्ता- जेपी नड्डा

नड्डा ने आज हिमाचल प्रदेश में 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम के तहत 17 मोबाइल मेडिकल यूनिट का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोविड की दूसरी लहर के बीच 'सेवा ही संगठन' का दूसरा भाग शुरू हो गया है.

Updated on: 16 May 2021, 02:16 PM

highlights

  • लोगों को पीएम मोदी की लीडरशिप पर भरोसा- नड्डा
  • 'बीजेपी के लाखों कार्यकर्ता भी जनता की सेवा में जुटे हैं'

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus)  की दूसरी लहर से देश में कोहराम मचा हुआ है. हर दिन 3 लाख से ज्यादा नए मरीज सामने आ रहे हैं, तो 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है. ये वायरस इतना खतरनाक है कि मानवता को भी खत्म करने में लगा हुआ है. अस्पतालों में ना बेड्स हैं, ना दवाई. हालांकि ऐसे मुश्किल वक्त में तमाम संगठन उनकी मदद करने में लगे हुए हैं. बीजेपी कार्यकर्ता दिन-रात लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा है कि कोरोना (Corona) संकट की इस घड़ी में बीजेप का एक-एक कार्यकर्ता दिन रात देश के साथ खड़ा है. 

ये भी पढ़ें- इजरायल-फिलीस्तीन संघर्ष से कश्मीर में फिजा खराब होने की आशंका

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि इस संक्रमण से लड़ने में समाज और सरकार दोनों सामने आए हैं. बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं से यही आशा है जब कि कोरोना की लड़ाई हम जीत नहीं जाते तब तक हम इसी तरह लोगों की मदद करते रहेंगे. नड्डा ने आज हिमाचल प्रदेश में 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम के तहत 17 मोबाइल मेडिकल यूनिट का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोविड की दूसरी लहर के बीच 'सेवा ही संगठन' का दूसरा भाग शुरू हो गया है.

नड्डा ने कहा कि हमारे कई कार्यकर्ता अस्पतालों के साथ कठिन परिश्रम कर रहे हैं और परीक्षण को लेकर हम हर संभव सुविधाएं दे रहे हैं.' जेपी नड्डा ने एंबुलेंस को रवाना करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के जिलों के अलग-अलग हिस्सों में एंबुलेंस चलेंगी और स्थानीय प्रशासन की जरूरत के मुताबिक अपनी सेवाएं प्रदान करेंगी. इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने कोरोना प्रभावित 4 राज्यों के CM के साथ की बैठक

कार्यक्रम में बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम ने इस संक्रमण से लड़ने के लिए देश का बेहतरीन तरीके से नेतृत्व किया है. भारत ही ऐसा देश है, जहां इस संक्रमण से लड़ने के लिए सरकार और जनता दोनों साथ में लगी हुई हैं. लोगों को पीएम मोदी की लीडरशिप पर भरोसा है. बीजेपी के लाखों कार्यकर्ता भी जनता की सेवा में जुटे हैं और पीड़ितों को दवा, भोजन और राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं.