News Nation Logo

Modi Government 2.0: मोदी सरकार के एक साल पूरे होने पर BJP करेगी वर्चुअल रैली,गिनाएगी उपलब्धियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्‍व में केंद्र में दूसरी सरकार के एक साल का कार्यकाल 30 मई 2020 को पूरा होने जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 26 May 2020, 12:14:21 AM
pm modi

पीएम मोदी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्‍व में केंद्र में दूसरी सरकार के एक साल का कार्यकाल 30 मई 2020 को पूरा होने जा रहा है. इसके लिए बीजेपी आगामी दिनों में पूरे देश में 750 से अधिक वर्च्‍युअल रैलियों का आयोजन करेगी. राष्‍ट्रीय और राज्‍यों का नेतृत्‍व 1000 वर्च्‍युअल कॉन्‍फ्रेंस आयोजित करेगी.

इसके साथ ही बीजेपी सभी मंडलों में कोरोना वायरस संक्रमण काल के इस दौरा में फेस मास्‍क और सैनिटाइजर्स बांटेंगी. पार्टी लोगों को मोदी सरकार के उपलब्धियों के बारे में बताएगी.

इसे भी पढ़ें: भारत-चीन के बीच नहीं कम हो रहा तनाव, LAC पर बढ़ाई गई सैनिकों की संख्या

बीजेपी मोदी सरकार (Modi Government) के कार्यकाल को ऐतिहासिक उपलब्धियों बताते हुए तीन तलाक पर कानून बनाना, धारा 370 को हटने जैसी उपलब्धियों को गिनाएगी. इसके साथ ही लद्दाख को अलग केंद्र शासित राज्‍य बनाना, अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्‍त करना, नागरिक कानून में संशोधन को उपलब्‍धि बताने जनता के बीच जाएगी.

डिजिटल संपर्क

  •  बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष एफबी लाइव के जरिए संबोधन करेंगे
  •  प्रत्‍येक बूथ पर व्‍हाट्सएप ग्रुप बनाया जाएगा. 27,28 और 29 मई को विशेष अभियान चलाएंगे, नए ग्रुप बनाना और पुराने को सक्र‍िय करना
  • कमल संदेश के जरिए सरकार की उपलब्‍धियों का विशेष डिजिटल बुलेटिन और विशेष अंक प्रकाशित होगा
  • लॉक डाउन के दौरान बीजेपी अलग अलग तरह के संवाद माध्‍यम का उपयोग करेगी और देश में हर जगह पार्टी कार्यकर्ताओं से संपर्क करने का काम करेगी
  • सेवा और सामाजिक गतिविधियों के वीडियो बनाकर संवाद माध्‍यमों में अधिक से अधिक साझा करेंगे


वर्चुअल संवाद

देशभर में वर्च्‍युअल रैली का अयोजन किया जाएगा. बड़े प्रदेश में कम से कम 2 और छोटे- प्रदेश में कम से कम 1 रैली, जिसमें 750 से अधिक की संख्‍या हो, ऐसे वीडियो कॉन्‍फ्रेंस के माध्‍यम से की जाएगी.

First Published : 25 May 2020, 10:10:18 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.