News Nation Logo

उत्तराखंड में 'आप' के चुनाव लड़ने के फैसले पर बीजेपी ने साधा केजरीवाल पर निशाना

आम आदमी पार्टी (AAm Admi Party) की ओर से उत्तराखंड (Uttarakhand) में 2022 का विधानसभा चुनाव (Assembly Election) लड़ने की घोषणा पर भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

IANS | Updated on: 21 Aug 2020, 11:39:29 PM
Manoj tiwari

मनोज तिवारी। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की ओर से उत्तराखंड में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा पर भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. पार्टी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार को डूबती दिल्ली नहीं, उत्तराखंड की चिंता है. वह दिल्ली को अधर में छोड़कर भाग जाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेशः महिला को फोन पर दिया तलाक, CM शिवराज ने दिए कार्रवाई के निर्देश

उत्तर पूर्व दिल्ली के सासंद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, अरविंद केजरीवाल को डूबती दिल्ली की नहीं, उत्तराखंड के चुनाव की चिंता है. उनके राजनैतिक इतिहास पर नजर डालें तो उन्होंने किसी भी कार्य को पूरा नहीं किया है और एक बार फिर दिल्ली को अधर में छोड़ कर भाग जाने की फिराक में है. मुख्यमंत्री को जिम्मेदारी से भागने नही देंगे.

दिल्ली बीजेपी के मीडिया रिलेशंस हेड नीलकांत बख्शी ने भी कहा कि कोरोना के बाद बारिश के मौसम में डूबती दिल्ली को छोड़कर फिर मुख्यमंत्री केजरीवाल पलायन करने के मूड में हैं.

यह भी पढ़ें- पुंछ जिले के मानकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

भाजपा नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील अश्विनी उपाध्याय ने आईएएनएस से कहा कि बनारस से लेकर पंजाब तक अरविंद केजरीवाल चुनाव लड़कर देख चुके हैं. 2014 में उन्होंने सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ा था. भ्रष्टाचार समाप्त करने की बात कहकर दिल्ली की सत्ता में आए अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि वह दिल्ली का कोई एक जिला बता दें, जो भ्रष्टाचार मुक्त हो गया हो.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 11:39:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.