News Nation Logo

डबल इंजन की सरकार ही कर सकती है असली विकास: बीजेपी

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस क्रम में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यानी सोमवार को पार्टी अधिकारियों के साथ बैठक की

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 18 Oct 2021, 08:05:30 PM
BJP

BJP (Photo Credit: BJP )

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस क्रम में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यानी सोमवार को पार्टी अधिकारियों के साथ बैठक की. जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. इस दौरान बीजेपी ने बिजयंत पांडा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक पूरे दिन चली. भाजपा जो कि दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक संस्था है, राजनीतिक संस्था है, इसके विभिन्न प्रकार के अभियान करोड़ों कार्यकर्ता लेकर लोगों तक पहुंचते हैं. बैठक में पार्टी द्वारा चलाए जा रहे अभियानों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई. इसके साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जो कोरोना काल में काम किया, उसको लेकर भी चर्चा की गई.  

इसे भी पढ़ेः Ram Rahim Singh: कभी भारत के 100 सबसे शक्तिशाली लोगों में था उम्रकैद की सजा पाने वाला रामरहीम, ये हैं उसकी प्रमुख बातें

भाजपा नेता ने जानकारी देते हुए बताया कि रोना महामारी के काल में करोड़ों कार्यकर्ता सेवा ही संगठन अभियान के माध्यम से जरूरतमंदों को भोजन, मास्क वितरण और इसी तरह की बहुत मदद लोगों तक पहुंचाई.

हम भारत में कुछ दिनों के भीतर 100 करोड़ टीकाकरण पर पहुँच जाएँगे. बहुत सारे देश कहते थे कि भारत मुकाबला नहीं कर पाएगा।  लेकिन रोज नए रिकॉर्ड बनते है। उन्होंने कहा कि आगे चुनाव होने है, bjp पूरी तरह से तैयार है। कार्यकर्ता तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलग अलग समय पर जो पार्टी नेताओं को जो मार्ग दर्शन दिए है उस पर भी चर्चा हुई, अगले के कार्यक्रमो पर भी चर्चा हुई.

यह भी पढ़ें : फेसबुक ने मेटावर्स के निर्माण के लिए 10,000 लोगों को काम पर रखा

उन्होंने कहा कि Bjp डबल इंजन की सरकार ला कर विकास तो तेज़ करती है, उसको लेकर आगे बढ़ रहे है. कार्यकर्ता और भी अभियानों को चलाने के लिए तैयार हो रहे हैं.

First Published : 18 Oct 2021, 07:42:13 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BJP