News Nation Logo

जेपी नड्डा का ममता पर हमला, कहा- 'जयश्रीराम' सुनकर क्यों भड़क जाती हैं

नड्डा ने सीएम ममता पर हमलावर होते हुए कहा कि अब तो इनकी रैलियों में जयश्रीराम के नारे भी लगने लगे हैं लेकिन वो इस नारे से नाराज क्यों हो जाती है. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में भारी भीड़ ने नड्डा का स्वागत किया

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 06 Feb 2021, 06:04:35 PM
JP Nadda

जेपी नड्डा (Photo Credit: एनआई ट्विटर)

highlights

  • जेपी नड्डा का पश्चिम बंगाल में रोड शो
  • जेपी नड्डा ने बोला सीएम ममता पर हमला
  • जेपी नड्डा की रैली में लगे जयश्रीराम के नारे

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में शनिवार को रोड शो किया. इस दौरान जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सीएम ममता पर हमलावर होते हुए कहा कि अब तो इनकी रैलियों में जयश्रीराम के नारे भी लगने लगे हैं लेकिन वो इस नारे से नाराज क्यों हो जाती है. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में भारी भीड़ ने नड्डा का स्वागत किया और उनके आगमन पर जनता ने जय श्रीराम का उद्घोष करते हुए उनका स्वागत किया. नड्डा ने ममता की जयश्री राम नारे पर नाराजगी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि बंगाल के लोगों ने जय श्रीराम का नारा लगाया तो इस नारे से इतनी नफरत क्यों है? क्या भारत की संस्कृति के साथ जुड़ना गलत है?

पश्चिम बंगाल में रोड शो के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक रैली को संबोधित किया. इसके बाद जेपी नड्डा ने ममता पर हमला बोलते हुए कहा कि, बंगाल के लोगों ने अब ममता को नमस्ते-टाटा कहने का मन बना लिया है. आपको बता दें कि नड्डा का रोड शो लगभग एक किमी तक लंबा रहा उन्होंने सीएम ममता पर किसान सम्मान निधि को लेकर भी हमला बोला. नड्डा ने कहा कि ममता ने अपने अहंकार के चलते पूरे देश में लागू होने वाली किसान सम्मान निधि को पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होने दिया. 

यह भी पढ़ेंःसिंघू और गाजीपुर सहित इन जगहों पर रात 12 बजे तक बंद रहेगी इंटरनेट सेवा

आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मालदा कृषक सुरक्षा अभियान में शामिल हुए जिसके बाद उन्होंने पश्चिम बंगाल के विधान सभा चुनाव के मद्देनजर सीएम ममता पर हमला बोलते हुए कहा कि आने वाले चुनावों में जनता उन्हें टाटा बोलने के मूड में दिखाई दे रही है. किसान सम्मान निधि को लेकर ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य के किसान पिछले दो साल से केंद्र सरकार द्वारा भेजे जा रही किसान सम्मान निधि राशि 6-6 हजार रुपयों को नहीं लेने दिया.

यह भी पढ़ेंःकेरल को सांप्रदायिक आधार पर बांटने की कोशिश कर रही है CPI-M : कांग्रेस

23 जनवरी को रैली जयश्री राम नारे पर भड़कीं थी सीएम ममता
आपको बता दें कि बीते 23 जनवरी को नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती थी. उस दिन सीएम ममता बनर्जी ने एक जनसभा की थी, जिसमें जनता के कुछ लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगा दिए थे जिस पर नाराज होकर ममता बनर्जी मंच से नीचे उतर गयीं थी और अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी. इस बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि जब वे यहां आ रहे थे तो जय श्रीराम के नारों से उनका स्वागत किया गया. लेकिन उन्हें ये समझ में नहीं आता है कि ममता बनर्जी जय श्रीराम सुनकर नाराज क्यों हो जाती हैं. 

यह भी पढ़ेंःवामपंथी, टुकड़े-टुकड़े गैंग, कृषि आंदोलन कर मोदी को बदनाम कर रहे : गिरिराज

नड्डा के रोड शो में लगे जय श्रीराम के नारे
इसके पहले पश्चिम बंगाल में रोड शो के लिए पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक भारी भीड़ ने स्वागत किया.  मालदा में हुए रोड शो के दौरान जनता ने नड्डा का स्वागत जयश्रीराम के उद्गोष के साथ किया.  जेपी नड्डा के साथ इस रोड शो में एक ट्रक पर पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष भी मौजूद रहे. एक किलोमीटर लंबे इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Feb 2021, 05:16:24 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.