logo-image

BJP नेता ने गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी को लिखी चिट्ठी, सुशांत सिंह मामले की CBI जांच की मांग की

बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

Updated on: 28 Jul 2020, 01:13 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. सुशांत सिंह मामले में अबतक हुई जांच में कोई चित्र स्पष्ट नहीं हो सका है. आत्महत्या के पीछे क्या कारण था. किसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या की. पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है. कई बॉलीवुड हस्तियों से भी पूछताछ की है. लेकिन पुलिस अभी तक इस गुत्थी को सुलझा नहीं सकी है. वहीं बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि इससे दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें- VIDEO : CM शिवराज की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, बोले- अस्पताल में खुद धो रहा हूं अपने कपड़े

तेजस्वी यादव ने निर्माणाधीन फ़िल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह के नाम पर करने का किया आग्रह 

वहीं तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से राजगीर में निर्माणाधीन फ़िल्म सिटी का नामकरण अल्प समय में फ़िल्म जगत में बिहार का नाम रोशन करने वाले प्रसिद्द अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर करने का आग्रह किया है. बता दें RJD नेता तेजस्वी यादव गुरुवार को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों से मिलने पहुंचे थे. सुशांत के पटना स्थित घर पर तेजस्वी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. वहीं, मुलाकात के बाद तेजस्वी ने मांग उठाई कि राजगीर में जो फिल्म सिटी बन रही है, वो सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो. बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी की थी. मुंबई पुलिस ने इस केस के सिलसिले में उनके करीबी दोस्तों से पूछताछ की है. पुलिस सुशांत के सुसाइड की वजह का पता लगाने में जुटी है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के विवादित बोल- बकरीद पर देनी है कुर्बानी तो अपने बच्चों की दें

ये है सुशांत की आखिरी मूवी...

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा थी, जिसे मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. सुशांत की इस खास फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. 24 जुलाई को पूरा देश सुशांत की आखिरी फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकेगा. फिल्म के डायरेक्टर से लेकर निर्माता तक सभी एक्टर को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं और फिल्म रिलीज पर खुशी जाहिर कर रहे हैं.