News Nation Logo

BJP नेता मेजर सुरेंद्र पुनिया बोले- बंगाल इमाम एसोसिएशन ने भूमिपूजन को बताया इस्लाम के खिलाफ

भारतीय सेना में पूर्व मेजर और भाजपा नेता सुरेंद्र पुनिया (Surendra Punia) ने बंगाल इमाम एसोसिएशन के फरमान को ट्वीट किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 11 Aug 2020, 10:40:01 PM
surendra poonia

भारतीय सेना में पूर्व मेजर और भाजपा नेता सुरेंद्र पुनिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

भारतीय सेना में पूर्व मेजर और भाजपा नेता सुरेंद्र पुनिया (Surendra Punia) ने बंगाल इमाम एसोसिएशन के फरमान को ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि बंगाल इमाम एसोसिएशन ने फरमान जारी कर कहा है कि श्रीराम मंदिर भूमिपूजन इस्लाम के खिलाफ है. भाजपा और आरएसएस के साथ काम कर रहे मुस्लिमों को चेतावनी दी है कि वो इस्लाम के खिलाफ काम कर रहे हैं. नतीजा बुरा होगा... उन्हें मुस्लिम नहीं समझा जाएगा. इतनी Intolerance कहां से आती है भाई?.

यह भी पढे़ंःसचिन पायलट बोले- मैंने किसी पद की मांग नहीं की, लेकिन व्यक्तिगत टिप्पणी...

आपको बता दें कि भारतीय सेना में पूर्व मेजर और भाजपा नेता सुरेंद्र पुनिया ने पूरे देश की जनता को दुष्प्रचार करने वालों से बचने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि कुछ वामपंथी इतिहासकार, कलमकार और अर्बन नक्सल लोग राम मंदिर निर्माण बोलकर दुष्प्रचार कर रहे हैं, जबकि राम मंदिर का पुनर्निमाण हो रहा है।

मेजर पुनिया ने कहा था कि वहां राम मंदिर तो सदियों से था, राम मंदिर तोड़कर ही बाबरी मस्जिद बनाया गया था, अब राम मंदिर का फिर से उसी जगह पर निर्माण हो रहा है तो इसे पुनर्निमाण कहेंगे ना कि निर्माण.

यह भी पढे़ंः राहत इंदौरी के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया दुख

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में मेजर डॉ. सुरेंद्र पूनिया बीजेपी में शामिल हुए थे. पूनिया सीकर के रहने वाले हैं. सुरेंद्र पूनिया अंतराराष्ट्रीय विजेता खिलाड़ी हैं. पूनिया वीएसएम के एक अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता खिलाड़ी, लिम्मा बुक रिकॉर्ड धारक, चिकित्सक, भारतीय सेना के पूर्व विशेष बल अधिकारी और सैल्जियराथन के संथापक हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 10:33:39 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.