News Nation Logo
Banner

PM मोदी का 23 अक्टूबर से बिहार में ताबड़तोड़ चुनावी अभियान, 12 रैलियों को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी की 28 अक्टूबर को पहली रैली सासाराम, गया, भागलपुर में होगी, जबकि 28 अक्टूबर को दूसरी रैली दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में होगी. एक नवंबर को तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी, समस्तीपुर में होगी और आखिर रैली 3 नवंबर को सहरसा,अररिया और बेतिया में होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 16 Oct 2020, 01:21:42 PM
PM Narendra Modi

पीएम मोदी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

पटना:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर से बिहार चुनाव में अपनी चुनावी रैलियों की शुरुआत करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी कुल 12 रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की हर रैली में उनके साथ मंच पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार मौजूद रहेंगे. बिहार विधान सभा चुनाव में पीएम मोदी मोदी एक दिन में तीन जनसंभाओं को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें : बलिया गोलीकांड में 5 लोग अरेस्ट, आरोपी के समर्थन में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 28 अक्टूबर को पहली रैली सासाराम, गया और भागलपुर में होगी, जबकि 28 अक्टूबर को दूसरी रैली दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में होगी. एक नवंबर को तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में होगी और आखिर रैली 3 नवंबर को सहरसा, अररिया और बेतिया में होगी.

यह भी पढ़ें : बिहार विधानसभा चुनाव 2020: आज जारी हो सकता है NDA का घोषणा पत्र

पीएम मोदी की रैली के दौरान शोसल डिस्टेंसिंग को ध्यान रखते हुए संख्या सीमित किया गया है, हर व्यक्ति को मास्क लेकर आना होगा और सेनेटाइजर की व्यवस्था होगी. जहां एक पर सभा होगी उस क्षेत्र के 20 जगहों पर एलसीडी स्क्रीन पर होगा. एक समय पर पीएम मोदी सौ सभा को संबोधित करेंगे. 

First Published : 16 Oct 2020, 01:18:17 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो