News Nation Logo

राहुल गांधी पर बरसे बिस्वा शर्मा, बोले - यहां कोई सीएए की बात नहीं कर रहा

हेमंत बिस्वा शर्मा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि यही नहीं, यहां के लोग इस चर्चा में व्यस्त रहते हैं कि राज्य सरकार लड़कों को टू-व्हीलर देने वाली है. कांग्रेस अभी भी 50 साल पीछे है और बासी मुद्दे उठाकर ला रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 14 Feb 2021, 05:25:56 PM
Assam Minister Himanta Biswa Sarma

राहुल गांधी पर बरसे बिस्वा शर्मा (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • असम के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा का राहुल गांधी पर हमला.
  • असम सरकार ने राज्य की बच्चियों को स्कूटी उपहार में दी है.
  • 'कांग्रेस अभी भी 50 साल पीछे है और बासी मुद्दे उठाकर ला रही है.'

 

गुवाहाटी:

असम (Assam) में विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने रविवार से चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों अमस के दौरे पर हैं. उन्होंने एक रैली के दौरान के कहा कि सीएए को कभी नहीं लागू करने देंगे. वहीं, राहुल गांधी के इस बयान पर असम के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने करारा पलटवार किया हैं. उन्होंने कहा कि यहां पर कोई भी सीएए (CAA)पर चर्चा नहीं करता है. हेमंत बिस्वा शर्मा (Himanta Biswa Sarma) ने राहुल गांधी के बयानों (Rahul Gandhi Statement) पर पलटवार करते हुए कहा कि आप सोशल मीडिया (Social Media) चेक कर सकते हैं, यहां कोई भी सीएए (CAA) पर चर्चा नहीं कर रहा है. असम (Assam) के लोग यहां इस बात की चर्चा करने में व्यस्त हैं कि असम सरकार ने राज्य की बच्चियों को स्कूटी उपहार में दी है.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के मंच से सचिन पायलट को उतारा गया, आचार्य प्रमोद ने कांग्रेस के 'भविष्य पर' उठाया सवाल

हेमंत बिस्वा शर्मा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि यही नहीं, यहां के लोग इस चर्चा में व्यस्त रहते हैं कि राज्य सरकार लड़कों को टू-व्हीलर देने वाली है. कांग्रेस अभी भी 50 साल पीछे है और बासी मुद्दे उठाकर ला रही है. इसके अलावा, असम के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा (Himanta Biswa Sarma) ने यह भी कहा कि वो असम को किससे बचाना चाहते हैं. हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि अगर वो किसी से असम को बचाना ही चाहते हैं तो पहले अप्रवासी मुसलमानों के खिलाफ खड़े हो और यह कहें कि हम असम की संस्कृति को बचाएंगे.

यह भी पढ़ें : मेमोरी बढ़ाने के लिए ट्यूटर ने विद्यार्थियों को दिया इंजेक्शन, गिरफ्तार

बता दें कि गांधी ने असम में विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. शिवसागर जिले के शिवनगर बोर्डिंग फील्ड से चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पूर्व सीएम तरुण गोगोई की जमकर तारीफ की. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए हम सीएए नहीं लागू होने देंगे. आपको बता दें कि इस रैली के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और राहुल गांधी ने अपने साथ सीएए लिखा हुआ एक गमछा ले रखा था जिस पर क्रास का निशान बना था. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Feb 2021, 04:42:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो