News Nation Logo

अशोक गहलोत का बड़ा हमला- खरीद फरोख्त में लगे थे पायलट, हमारे पास सबूत

राजस्थान में जारी सियासी उथलपुथल के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) खुलकर सामने आ गए हैं. उन्होंने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में खरीद फरोख्त कर विधायकों को खरीदने की साजिश की जा रही है. मध्य प्रदेश और कर्नाटक में जो हुआ कुछ वैसा ही राजस्थान में दोहराने की योजना रची जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 15 Jul 2020, 03:17:30 PM
Ashok Gahlot

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर:  

राजस्थान में जारी सियासी उथलपुथल के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) खुलकर सामने आ गए हैं. उन्होंने सचिन पायलट पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में खरीद फरोख्त कर विधायकों को खरीदने की साजिश की जा रही है. मध्य प्रदेश और कर्नाटक में जो हुआ कुछ वैसा ही राजस्थान में दोहराने की योजना रची जा रही है. कई विधायकों को फोन किया गया. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट इस पूरे मामले में शामिल थे. इसके हमारे पास पुख्ता सबूत हैं.

यह भी पढ़ेंः मुकेश अंबानी ने किया 5G सॉल्यूशन का ऐलान, पीएम मोदी के विजन को किया समर्पित

अशोक गहलोत ने मीडिया के सामने कहा कि 20 करोड़ का सौदा किया जा रहा था. इस बात के पुख्ता सबूत है. पूरे मामले को सचिन पायलट लीड कर रहे थे  और पूछ रहे थे नाम बताओ, मोबाइल नंबर दो? अशोक गहलोत ने तंज कसते हुए कहा कि अच्छी इंग्लिश बोलना, स्माइल देना ये काफी नहीं है. देश में हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, ये देश का बर्बाद करेंगे? उन्होंने कहा 'सोने की छुरी पेट में खाने के लिए नहीं होती है'.

यह भी पढ़ेंः Reliance Industries 43rd AGM: रिलायंस जियो प्लेटफॉर्म्स में 7.7 फीसदी हिस्सा खरीदेगा Google, गूगल के सहयोग से बनाएंगे सस्ते 4G-5G फोन

इससे पहले प्रदेश की राजस्थान के पार्टी प्रभारी अविनाश पांडे ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी, समस्त विभागों, प्रकोष्ठ को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया. एक बयान में जारी करते हुए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नये अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की नियुक्ति के साथ नई प्रदेश कार्यकारिणी, विभागों और प्रकोष्ठों का फिर से गठन करने का ऐलान किया है.

First Published : 15 Jul 2020, 02:45:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.