News Nation Logo

बाबरी मस्जिद पर ट्वीट कर फंसे ओवैसी, दिल्ली में शिकायत दर्ज

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. ये शिकायत उनके बाबरी मस्जिद को लेकर किए गए विवादित ट्वीट को लेकर दर्ज की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 06 Aug 2020, 12:25:32 PM
owaisi

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. ये शिकायत उनके बाबरी मस्जिद को लेकर किए गए विवादित ट्वीट को लेकर दर्ज की गई है. इसके साथ ही ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि  इन ट्वीट के जरिए समुदायों के बीच की अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि इनके ट्वीट्स सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले के खिलाफ है जिसमें उन्होंने राम मंदिर निर्माण को मंजूरी दी थी.

यह भी पढ़ें: सिर्फ देश ही नहीं विदेशी मीडिया भी हुआ राममय, देखें विदेशी मीडिया ने की कैसी कवरेज

क्या है ओवैसी का ट्वीट?

दरअसल मंगलवार को असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया था कि 'बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी.  उनके इसी ट्वीट पर शिकायतकर्ता ने आपत्ति जताई है. 

वहीं ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ट्वीट किया था, बाबरी मस्जिद, मस्जिद थी और रहेगी. Hagia Sophia हमारे लिए एक बेहतरीन उदाहरण है. एक अन्यायपूर्ण, दमनकारी, शर्मनाक और बहुसंख्यक तुष्टिकरण निर्णय द्वारा भूमि का पुनर्निमाण इसे बदल नहीं सकता है. दिल उदास करने की जरूरत नहीं है. स्थिति हमेशा के लिए नहीं रहती है.

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में एक और सरपंच को आतंकियों ने मारी गोली, 48 घंटे में दूसरी हत्या

जानकारी के मुताबिक ओवैसी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के खिलाफ आईपीसी की धारा 153a, 295 के तहत शिकायत दर्ज की गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Aug 2020, 11:55:24 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.