News Nation Logo

असदुद्दीन ओवैसी का ममता के 'गोत्र' कार्ड पर  पलटवार, 'हमारा क्या जो जनेऊधारी नहीं?'

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के चुनाव में मंच से अपने गोत्र का खुलासा किया, जिसके बाद राजनीति एक बार फिर गरमा गई है. हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर ममता बनर्जी पर ही निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 31 Mar 2021, 01:00:44 PM
Asaduddin Owaisi

असदुद्दीन ओवैसी बोले - 'हमारा क्या जो जनेऊधारी नहीं?' (Photo Credit: न्यूज नेशन)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में सियासी खींचतान अब गौत्र पर उतर आई है. बंगाल में दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा दांव खेला. ममता बनर्जी ने मंच से अपने गोत्र का खुलासा किया, जिसके बाद राजनीति एक बार फिर गरमा गई है. अब AIMIM प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर ममता बनर्जी पर ही निशाना साधा है और कहा कि जो जनेऊधारी नहीं हैं, उनका क्या?  सदुद्दीन ओवैसी ने ममता बनर्जी के बयान पर टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘जो लोग शांडिल्य या जनेऊधारी नहीं हैं, किसी भगवान के भक्त नहीं हैं या फिर कोई पाठ या चालीसा नहीं करते हैं उनका क्या?

यह भी पढ़ेंः बंगाल: हमले के बाद बीजेपी प्रत्याशी अशोक डिंडा को मिली Y+ सिक्योरिटी

ओवैसी ने ममता पर तंज कसते हुए लिखा कि जीतने के लिए लोग खुद को हिंदू बताने लगे हैं. अगर ऐसा है तो यह नियमों के खिलाफ है, अपमानजनक है और सफल होने वाला नहीं है. ओवैसी की आज बंगाल में रैली भी है.  

क्या कहा था ममता बनर्जी ने 
बंगाल में दूसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को ममता बनर्जी ने जिक्र किया कि वैसे तो उनका गोत्र शांडिल्य है, लेकिन वो अपना गोत्र हमेशा मां-माटी और मानुष ही बताती हैं. गौरतलब है कि दूसरे चरण में नंदीग्राम सीट पर भी चुनाव होना है. नंदीग्राम से ममता बनर्जी भी इस बार चुनाव मैदान में हैं. बंगाल के चुनावी रण में अक्सर भारतीय जनता पार्टी की ओर से ममता बनर्जी को हिन्दू विरोधी कहकर निशाने पर लिया जाता है. यही कारण है कि इस बार ममता बनर्जी का अलग अंदाज सामने आया है. 

यह भी पढ़ेंः कल से कई राज्यों में लौट रहे लॉकडाउन जैसे दिन, जानें किस राज्य में क्या प्रतिबंध 

गिरिराज सिंह ने भी साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि शांडिल्यों का सबसे ज्यादा नुकसान हुआ उनको ममता बनर्जी ने तबाह किया. मोदी जी का डर है कि गोत्र भी बता दिया.. चंडी जाप भी करवा दिया. वोट बैंक के लिये रोहिंग्याओं, घुसपैठियों के लिये रेड कार्पेट बिछाया.. क्या उनका गोत्र भी शांडिल्य है? गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी और राहुल गांधी का केवल एक ही गोत्र है वोट बैंक.. ये सीजनल मंदिर जाते हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Mar 2021, 12:59:51 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.