News Nation Logo

बंगाल: बीजेपी प्रत्याशी अशोक डिंडा को मिली Y+ सिक्योरिटी, प्रचार के वक्त हुआ था हमला

मंगलवार को हुए हमले के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) को Y+ सिक्योरिटी दी गई है. अशोक डिंडा की गाड़ी पर कल हमला हुआ था.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 31 Mar 2021, 12:57:53 PM
Ashok Dinda

बंगाल: हमले के बाद बीजेपी प्रत्याशी अशोक डिंडा को मिली Y+ सिक्योरिटी (Photo Credit: ANI)

highlights

  • पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा को Y+ सुरक्षा
  • मंगलवार को प्रचार के वक्त हुआ था हमला
  • बंगाल में BJP के टिकट पर लड़ रहे हैं चुनाव

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव को लेकर जबरदस्त सियासी संग्राम देखने को मिल रहा है. बंगाल में दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार अभियान थम चुका है और अब गुरुवार को इस चरण में मतदान (Voting) होने जा रहा है. इस बीच मंगलवार को हुए हमले के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) को Y+ सिक्योरिटी दी गई है. अशोक डिंडा की गाड़ी पर कल हमला हुआ था. Y+ सिक्योरिटी (Y Plus Security) मिलने पर अब उनके साथ सीआरपीएफ के जवान हमेशा मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें : सुब्रमण्यन स्वामी का PM मोदी पर तीखा वार, बोले- कश्मीर पर कर दिया सरेंडर, अब इमरान संग लंदन में करेंगे डिनर 

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर अशोक डिंडा पश्चिम बंगाल में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी ने उन्हें मोयना विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. मोयना में प्रचार के दौरान अशोक डिंडा की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई. इस हमले में अशोक डिंडा को हल्की चोट आईं. हमले को लेकर अशोक डिंडा ने ट्विटर पर वीडियो और फोटो भी पोस्ट किया. अशोक डिंडा ने आरोप लगाया कि ईंटों से उनकी कार पर हमला किया गया, जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे. अशोक डिंडा ने हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया था.

अशोक डिंडा ने कहा था कि तृणमूल के लोगों ने शाम 4 बजे बीडीओ कार्यालय के पास उन पर हमला किया. डिंडा के मैनेजर की मानें तो यह हमला मोयना बाजार के सामने हुआ, जब वह रोड शो से लौट रहे थे. आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता शाहजहां अली ने 100 से अधिक लोगों के साथ मिलकर लाठी, सरिया और ईंट से उन पर हमला किया था. डिंडा की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई तो इस दौरान पूर्व क्रिकेटर को चोटें भी आईं.

यह भी पढ़ें : 'लव जिहाद' के खिलाफ गुजरात में भी सख्त कानून की तैयारी, 3 से 10 साल तक होगी जेल  

हालांकि उधर, अशोक डिंडा के इन आरोपों को तृणमूल कांग्रेस ने नकार दिया. टीएमसी ने हमले से इनकार करते हुए कहा कि बीजेपी की अंदरुनी कलह के चलते यह हमला हुआ. बीजेपी के पुराने लोग अशोक डिंडा को पार्टी उम्मीदवार के तौर पर स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए नाराज लोगों ने उन पर हमला किया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Mar 2021, 12:42:03 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.