logo-image

सवाल पूछने से तिलमिलाए AIUDF सांसद बदरुद्दीन अजमल ने पत्रकार पर माइक से किया हमला, सिर फोड़ने की दी धमकी

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के सांसद बदरुद्दीन अजमल एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आपा खो बैठे.

Updated on: 26 Dec 2018, 11:58 PM

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के सांसद बदरुद्दीन अजमल एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आपा खो बैठे. पत्रकार के सवाल पूछने पर गुस्साए सांसद ने भद्दी गलियां दी और माइक फेंक कर हमला किया. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवालों से तिलमिलाए अजमल ने पत्रकार का सिर फोड़ देने की धमकी दी. दरअसल, पत्रकार ने अजमल से गठबंधन को लेकर सवाल पूछा.पत्रकार ने सवाल किया कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए क्या वे बीजेपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन करेंगे..?

अजमल इस सवाल पर गालीगलौच के साथ हाथापाई पर उतर गए. इस दौरान अजमल यह भी कहते सुने गए कि जवाब देने के लिए उन्हें कितने करोड़ रुपए मिलेंगे. इस पूरे वाक्य के दौरान अजमल के साथ बैठे कुछ लोग हंसते हुए नज़र आये. बौखलाए सांसद ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए पत्रकार को वहां से भाग जाने के लिए कहा. वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे अजमल पत्रकार को मारने पर उतारू हो जाते हैं.

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट असम में एक बड़ी राजनीतिक पार्टी है जिसकी स्थापना साल 2005 में बदरुद्दीन अजमल ने की थी. पार्टी को सर्व भारतीय संयुक्त गणतांत्रिक मोर्चा के नाम से भी जाना जाता है।

2016 के असम विधानसभा चुनाव में पार्टी ने कुल 126 सीटों में से 13 सीट पर जीत दर्ज की थी। साथ ही लोकसभा में भी पार्टी के तीन सदस्य हैं.