logo-image

शशिकला ने डीएमके सरकार से पोंगल हैम्पर्स के लिए सभी आकार के गन्ना खरीदने का किया आग्रह

शशिकला ने डीएमके सरकार से पोंगल हैम्पर्स के लिए सभी आकार के गन्ना खरीदने का किया आग्रह

Updated on: 10 Jan 2023, 12:20 PM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक की पूर्व अंतरिम महासचिव और दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता के करीबी सहयोगी वी.के. शशिकला ने तमिलनाडु सरकार से पोंगल गिफ्ट हैम्पर्स के लिए सभी आकार के गन्ना खरीदने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पोंगल गिफ्ट हैम्पर्स के लिए खरीदे जाने वाले गन्ने का आकार 6 फीट रखा है, जो संभव नहीं है।

शशिकला ने कहा कि गन्ने का आकार उस मिट्टी पर निर्भर करता है, जहां से इसे उगाया गया है, यह किसानों के हाथ में नहीं है। अन्नाद्रमुक की पूर्व महासचिव ने कहा कि सरकार को गन्ने का आकार तय करने पर अड़े नहीं रहना चाहिए और किसानों से सभी आकार के गन्ना खरीदना चाहिए। गौरतलब है कि राज्य सरकार किसानों से 33 रुपये प्रति गन्ना की दर से गन्ना खरीद रही है।

मंगलवार को एक बयान में अन्नाद्रमुक के पूर्व अंतरिम महासचिव ने कहा कि द्रमुक सरकार एमजीआर और जे. जयललिता की पिछली अन्नाद्रमुक सरकारों द्वारा शुरू की गई सभी जन-समर्थक परियोजनाओं को रोक रही है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि डीएमके के लोग गुंडागर्दी में लिप्त हैं। जयललिता की पूर्व सहयोगी ने कहा कि जयललिता के शासन के दौरान सरकार ने अवैध गतिविधियों में शामिल लोगों पर कड़ी कार्रवाई की थी।

शशिकला ने आरोप लगाया कि अगर लोग डीएमके के लोगों को हफ्ता या संरक्षण धन का भुगतान नहीं करते हैं, तो निर्माण सहित किसी भी गतिविधि की अनुमति नहीं है।

उन्होंने राज्य सरकार से लोगों के अनुकूल होने का आह्वान किया और कहा कि सरकार को हिंसा में शामिल किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.