logo-image

राहुल गांधी को कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र पढ़ना चाहिए : नरेंद्र सिंह तोमर

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि अगर घोषणापत्र में इसका उल्लेख है, तो राहुल गांधी और सोनिया गांधी को मीडिया के सामने आना चाहिए और स्वीकार करना चाहिए कि वे उस समय झूठ बोल रहे थे या अब झूठ बोल रहे हैं.

Updated on: 15 Jan 2021, 06:19 PM

नई दिल्ली:

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने कांग्रेस (Congress) पर कृषि कानून (Fram Laws) को लेकर निशाना साधा हैं. कृषि मंत्री ने कहा कि सोनिया गांधी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में इसी तरह का किसानों के लिए कृषि कानून बानने की बात कही थीं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयानों और कार्यों पर कांग्रेस पार्टी हंसती है, यह उनका मजाक उड़ाती है. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि 2019 के अपने चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस ने वादा किया था कि वे इसमें सुधार करेंग. अगर उसे याद नहीं है, तो उसे फिर से घोषणापत्र पढ़ना चाहिए.  कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि अगर घोषणापत्र में इसका उल्लेख है, तो राहुल गांधी और सोनिया गांधी को मीडिया के सामने आना चाहिए और स्वीकार करना चाहिए कि वे उस समय झूठ बोल रहे थे या अब झूठ बोल रहे हैं.

यह भी पढ़ें : सरकार-किसान के बीच बैठक खत्म, 19 जनवरी को होगी अगली वार्ता

आपको बता दें कि बैठक के दौरान कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) ने कहा कि सरकार किसानों के आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का स्वागत करती है. सरकार सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी के सामने अपनी बात रखेगी. हम बातचीत के जरिए मुद्दे को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने किसानों की ज्यादातर मांगें मानी हैं. ब्रेक के बाद एमएसपी गारंटी अधिनियम पर चर्चा हुई.

यह भी पढ़ें : कृषि मंत्री बोले- सरकार ने कई मांगें मानीं तो किसानों ने कही ये बड़ी बात