logo-image

बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन को मिली Y+ सिक्योरिटी, कहा- धन्यवाद पूज्य महाराज जी

हाल ही में फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था, तभी से रवि किशन (Ravi Kishan) लगातार सुर्खियों में हैं.

Updated on: 01 Oct 2020, 09:51 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था, तभी से रवि किशन (Ravi Kishan) लगातार सुर्खियों में हैं. रवि किशन लगातार ड्रग्स को लेकर अपने आवाज बुलंद किए हुए हैं. ऐसे में उन्हें ड्रग्स माफियाओं से मिल रही धमकियों कि चलते Y+ सिक्योरिटी दी गई है. इसके बाद रवि किशन ने योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया है. इसके साथ ही रवि किशन ने न्यूज नेशन से खास बातचीत करते हुए कहा है कि वो इसको लेकर अपनी आवाज उठाते रहेंगे.

यह भी पढ़ें: बाबरी विध्वंस पर विशेष अदालत का आया फैसला, तो प्रकाश राज ने यूं दिया रिएक्शन

न्यूज नेशन से बातचीत में रवि किशन ने कहा, 'मैं धन्यवाद देना चाहता हूं पूज्य महाराज जी (योगी आदित्यनाथ) को, जिन्होंने मेरे परिवार और मेरी चिंता करते हुए मुझे Y+ सेक्युरिटी देना का फैसला किया है. गोरखपुर से बीजेपी का सांसद होने के नाते सबको पता है की मैं आवाज उठाउंगा और आवाज उठाउंगा तो खतरा तो बढ़ेगा ही. एक बहुत बड़ा इंटरनेशनल ड्रग माफिया है और बहुत बड़ा सिंडिकेट है. वो हमें आघात करेगा. अब मैं आश्वस्त रहूंगा और अपनी मुहिम को जारी रखूंगा.'

भोजपुरी सिनेमा जगत के बादशाह रवि किशन ने कहा, 'आवाज उठाना तो जारी रहेगा मेरा. जहां भी देश का नुकसान होगा, मैं अपनी आवाज उठाउंगा.' उन्होंने कहा कि लगातार मेरे हाथ से फिल्में जा रही हैं, लेकिन मुझे इस बात का गर्व है कि मैंने अपने देश की आवाज को उठाया है. अभिनेता ने कहा, 'अगर हिंदी फिल्में नहीं मिलेंगी तो भोजपुरी फिल्म करूंगा. क्योंकि एक्टिंग से ही मेरा घर चलता था. ईमानदार से घर चलाना है तो काम तो करना पड़ेगा. अब देखते हैं क्या कर पाता हूं.'

यह भी पढ़ें: बाबरी विध्वंस पर आए फैसले से नाखुश हैं जिलानी, हाईकोर्ट का करेंगे रुख 

उल्लेखनीय है कि ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाना रवि किशन के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है. रवि किशन को कई बड़े प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया गया है. उन्हें बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म से और नेटफिलक्स की वेब सीरीज भी हटाया गया है. लॉकडाउन से पहले रवि किशन ने जो फ़िल्म साइन की थी, वहां से भी मूवी माफिया के दबाव में रवि किशन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

इस पर रवि किशन ने कहा है, 'ये गलत है किसी की रोजी रोटी को छीन लेना. मैं ईश्वर पर यकीन करता हूँ. और आखिर मैं यही कहना चाहता हूं कि मैं अब ड्रग्स पर फ़िल्म बनाऊंगा. बता दें कि एक लॉबी रवि किशन को हर प्रोजेक्ट से बाहर निकलवाने पर तुली हुई है. वहीं इस पूरे मामले पर रवि किशन पहले ही ये कह चुके हैं की उनकी लड़ाई ड्रग्स माफिया के खिलाफ जारी रहेगी.