News Nation Logo

अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना वायरस से संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 Dec 2020, 08:08:33 AM
sunny deol

अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना वायरस से संक्रमित (Photo Credit: फाइल फोटो)

शिमला:

बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल ने पिछले दिनों मुंबई में कंधे की सर्जरी कराई थी. जिसके बाद वह कुल्लू जिले के मनाली के पास एक फार्महाउस में स्वास्थ्य लाभ कर रहे थे. मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने 64 वर्षीय बॉलीवुड सनी देओल के कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: अगर आप भी बेघर ग्रामीण हैं तो PMAY-G के तहत आपको भी मिलेगा घर, जानिए कैसे

स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बताया कि देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे. स्वास्थ्य सचिव ने पीटीआई को बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, सांसद सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में अभिनेता देओल संक्रमित पाए गए.

सनी देओल ने आज खुद भी ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.'

यह भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना संक्रमण की दर 7% से नीचे, 24 घंटे में 86 की मौत

बीजेपी सांसद अभय भारद्वाज का कोविड-19 संक्रमण से निधन

उधर, गुजरात से बीजेपी के राज्यसभा सदस्य अभय भारद्वाज का मंगलवार को चेन्नई के एक अस्पताल में कोविड-19 संक्रमण के इलाज के दौरान निधन हो गया. भारद्वाज (66) जाने-माने वकील थे और इसी साल जून में राज्यसभा के लिए चुने गए थे. अगस्त में पार्टी की बैठकों और राजकोट में हुए रोड शो में भाग लेने के बाद वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

First Published : 02 Dec 2020, 06:57:36 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.