logo-image

नवजोत सिंह कांग्रेस के साथ या AAP के? भगवंत मान ने कहा- सिद्धू अपना रुख स्पष्ट करें

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी से कोई भी नेता नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu) के संपर्क में नहीं है.

Updated on: 06 Jun 2020, 11:48 PM

चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी से कोई भी नेता नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu) के संपर्क में नहीं है. उन्होंने सिद्धू से उन खबरों पर अपना रुख साफ करने को कहा है जिसमें कहा गया कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आप में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क साधा है .

शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि किशोर ने उनसे इनकार किया है कि राज्य में 2022 के चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी में सिद्धू को ले जाने के लिए उन्होंने उनके साथ कोई चर्चा की. सिंह ने कहा, ‘सिद्धू हमारी पार्टी का हिस्सा हैं और वह दिल्ली में हमारे नेतृत्व से संपर्क में हैं.’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण चीजों से भ्रम पैदा होता है.’

इसे भी पढ़ें: 5 घंटे चली वार्ता में भारत की दो टूक, चीनी सेना अपनी पुरानी पोजिशन पर जाए

भगवंत मान ने भी कहा कि ‘‘सिद्धू साहब’’ को मुद्दे पर अपना रुख साफ करना चाहिए . संवाददता सम्मेलन के दौरान सिद्धू के बारे में एक सवाल पूछे जाने पर मान ने कहा, ‘वह अपने ‘जीतेगा पंजाब’ (यूट्यूब चैनल) पर रुख स्पष्ट कर सकते हैं. ’

और पढ़ें: Hayana: अधिकारी पर चप्पल जड़ने वाली BJP नेता सोनाली फोगाट पर केस दर्ज, अफसर पर हुई ये कार्रवाई

मान ने कहा, ‘हम पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं, ना तो दिल्ली में हमारे नेताओं ने उनसे (सिद्धू)संपर्क किया, ना ही हमने उनसे कोई संपर्क किया है.’ बहरहाल, संगरूर के सांसद मान ने कहा कि अगर कोई बिना शर्त के आना चाहे तो आप में स्वागत होगा .