News Nation Logo

Hayana: अधिकारी पर चप्पल जड़ने वाली BJP नेता सोनाली फोगाट पर केस दर्ज, अफसर पर हुई ये कार्रवाई

भाजपा नेता सोनाली फोगाट के खिलाफ हिसार में कृषि विपणन समिति के अधिकारी की शिकायत पर बलवा, लोकसेवक के कार्य में बाधा डालने तथा अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Bhasha | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Jun 2020, 08:44:21 PM
sangeeta fogat

भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Photo Credit: फाइल फोटो)

हिसार:  

भाजपा नेता सोनाली फोगाट के खिलाफ हिसार में कृषि विपणन समिति के अधिकारी की शिकायत पर बलवा, लोकसेवक के कार्य में बाधा डालने तथा अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने फोगाट पर उन्हें चप्पल से पीटने का आरोप लगाया है. इसके अलावा विपणन समिति के सचिव सुल्तान सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है जिन पर फोगाट ने अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है.

एक वीडियो में हिसार भाजपा नेता फोगाट जिला कृषि विपणन समिति के अधिकारी को कथित तौर पर चप्पल से पीटती दिख रही हैं. फोगाट का आरोप है कि अधिकारी ने उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. यह वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में हिसार के आदमपुर से भाजपा नेता तथा टिकटॉक स्टार फोगाट (40) पहले तो अधिकारी के थप्पड़ मारती हैं और फिर सबके सामने चप्पल से उनकी पिटाई करती दिख रही हैं.

बाद में सिंह ने फोगाट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उन्होंने उनके खिलाफ कोई अभद्र टिप्पणी नहीं की. सिंह ने फोगाट पर आरोप लगाया कि उन्होंने इस 'गलतफहमी' में उनकी पिटाई की है कि मैंने विधानसभा चुनाव के दौरान उनका विरोध किया था. हिसार के पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने शनिवार को बताया कि फोगाट के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 186, 322, 353, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुनिया ने कहा कि सुल्तान सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दोनों मामले हिसार के सदर पुलिस थाने में दर्ज किए गए. इस बीच, शनिवार को जिले के हिसार, हांसी, बरवाला, उकलाना, बालसमंद, आदमपुर में विपणन समितियों के कर्मचारियों ने सिंह की पिटाई के विरोध में अपने-अपने स्थानों पर धरना दिया.

उन्होंने फोगाट को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा. यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फोगाट और उनके समर्थकों की गिरफ्तारी मांग करते हुए यहां पारिजात चौक पर धरना दिया.

First Published : 06 Jun 2020, 08:44:21 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.