logo-image

कांग्रेस (Congress) की टेंशन बढ़ी, पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने फिर फूंका बगावत का बिगुल

पंजाब के पूर्व डिप्‍टी सीएम और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर से मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (CM Capt. Amrinder Singh) सरकार के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंका है.

Updated on: 07 May 2020, 07:47 AM

नई दिल्ली:

पंजाब के पूर्व डिप्‍टी सीएम और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर से मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (CM Capt. Amrinder Singh) सरकार के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंका है. अपने यूट्यूब चैनल "जीतेगा पंजाब" पर सरकारी मशीनरी पर निशाना साधते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने एक वीडियो शेयर करते हुए बिना किसी का नाम लिए वे सत्ता में बैठे लोगों पर निशाना साधते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के माध्‍यम से पंजाब के आम लोगों को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं कि सरकार उनके दिए टैक्स और खून-पसीने की गाढ़ी कमाई से चलता है.सिद्धू ने कहा है कि टैक्स के रूप में दिया जा रहा पैसा उन्हें वापस मिलना चाहिए ना कि जूती बनकर उनके सिर पर ही आकर लगना चाहिए.

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली और उत्‍तर प्रदेश के बाद अब इस राज्‍य ने भी शराब प्रेमियों को दिया बड़ा झटका

सिद्धू ने कहा, अब वक्त में बदलाव का आ गया है और उन्हें उम्मीद है कि पंजाब की जनता बदलाव करेगी और 5 साल के लिए ऐसे लोगों को सत्ता सौंपेगी, जो उनकी सेवा करें ना कि उनके सिर पर बैठकर राज करें. कुछ दिन पहले भी सिद्धू ने मोदी और पंजाब की कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कोरोना टेस्ट पर सवाल उठाते हुए दक्षिण कोरिया का मॉडल अपनाने का सुझाव दिया था. सिद्धू ने कहा कि 133 करोड़ आबादी में अबतक सिर्फ 1 लाख 14 हजार के आस-पास ही टेस्ट हुए हैं, जो बहुत कम है.

नवजोत सिद्धू ने कहा, वे कोरोना वायरस को लेकर पंजाब के लोगों से बातचीत कर रहे हैं. दक्षिण कोरिया ने लगातार टेस्टिंग करके कोरोना वायरस के ग्राफ को रोक दिया. सिंगापुर जैसे देशों ने भी वैसा ही किया.

यह भी पढ़ें : पंजाब में कोरोना वायरस के कुल 75 नये मामले सामने आये, अब तक 1,526 लोग पीड़ित

सिद्धू बोले, पंजाब की तीन करोड़ आबादी में अब तक सिर्फ 2500 टेस्ट किए गए हैं. उन्होंने कहा कि दक्षिण कोरिया-सिंगापुर में लगातार टेस्ट होने की वजह से कोरोना के मामलों को रोक दिया. नवजोत सिंह सिद्धू ने बिना नाम लिए पंजाब की जनता से बदलाव की मांग कर दी.