logo-image

पुणे जा रही Spicejet Flight में बम की सूचना से हड़कंप, दिल्ली एयरपोर्ट पर सर्च ऑपरेशन शुरू

Spicejet flight : देश की राजधानी दिल्ली से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. यहां इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट  ( IGI Airport ) पर स्पाइस जेट की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली है.

Updated on: 12 Jan 2023, 09:53 PM

New Delhi:

Spicejet flight : देश की राजधानी दिल्ली से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. यहां इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट  ( IGI Airport ) पर स्पाइस जेट की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली है. यह फ्लाइट दिल्ली से मुंबई जा रही थी. बम की सूचना ने पुलिस और एयरपोर्ट स्टॉफ में हड़कंप मच गया. जिसके बाद एयरपोर्ट ( Delhi Airport )  पर ही सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. संबंधित फ्लाइट के अलावा दूसरी फ्लाइट्स की भी गहनता से जांच की गई. जानकारी के अनुसार आईजीआई एयरपोर्ट से फ्लाइट को आज यानी गुरुवार शाम साढ़े छह बजे पुणे के लिए उड़ान भरनी थी. तभी फ्लाइट में बम होने की सूचना ने सबके होश उड़ा दिए. जिसके बाद बम स्कवॉड को बुलाकर जांच शुरू की गई.

"उठो, जागो और लक्ष्य से पहले मत रुको" विवेकानंद जी का ये उद्घोष याद रखें युवाः PM

 

कर्नाटक: PM Modi की सुरक्षा में बड़ी चूक, प्रधानमंत्री की कार तक पहुंचा शख्स

दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बम की सूचना देने वाले संदिग्ध की तलाश अभी जारी है. एसओपी के अनुसार सुरक्षा ड्रिल का पूरी तरह से पालन की किया जाएगा. फिलहाल दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है.  गौरतलब है कि इससे पहले 10 जनवरी को एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. उस समय रूस की राजधानी मॉस्को से गोवा आ रही एक चार्टेड फ्लाइट में बम होने की सूचना फ्लैश हुई थी.  जिसके बाद जामनगर में फ्लाइट की आपात लैंडिंग कराई गई थी. बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की थी.

IND vs SL: टीम इंडिया का सीरीज पर कब्जा, केएल राहुल ने दिलाई जीत

इस मामले में गोवा एटीसी को एक मेल मिला था, जिसमें फ्लाइट में बम होने की बात कही गई थी. जिसके चलते फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग का दी गई थी. हालांकि फ्लाइट में मौजूद सभी 244 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था.