News Nation Logo

BREAKING

Banner

1984 दंगा: कोरोना वायरस से संक्रमित पूर्व विधायक महेंद्र यादव को नहीं मिली जमानत

1984 सिख विरोधी दंगों के जेल की सजा काट रहे पूर्व विधायक महेंद्र यादव को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी जमानत नहीं मिली है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 Jul 2020, 02:43:05 PM
Supreme Court

सिख दंगा: कोरोना से संक्रमित पूर्व MLA महेंद्र यादव को नहीं मिली जमानत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

1984 सिख विरोधी दंगों के जेल की सजा काट रहे पूर्व विधायक महेंद्र यादव को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी जमानत नहीं मिली है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने बुधवार को महेंद्र यादव को जमानत देने से इनकार कर दिया है. बता दें कि पूर्व विधायक महेंद्र यादव हाल में वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें जेल प्रशासन ने अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां जांच रिपोर्ट में महेंद्र यादव के कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव की पुष्टि हुई.

यह भी पढ़ें: रंग लाई मेहनत, कोरोना मरीजों की संख्या हुई कम- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

सुप्रीम कोर्ट में जमानत पर सुनवाई के दौरान पूर्व विधायक महेंद्र के वकील की ओर से कहा गया कि यादव कोरोना पॉजिटिव है. आईसीयू में रहते हुए कस्टडी में है. परिवार से नहीं मिल सकते हैं. इस पर कोर्ट ने कहा कि ICU में रहते हुए परिजनों से मिलना कैसे संभव है. उसे कस्टडी में रहते हुए हरसंभव इलाज मिल रहा है. ये जमानत देने का आधार नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने डॉक्टर्स से की बात, कहा- आप एक अहिंसक सेना हो

बता दें कि महेंद्र यादव पालम विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हैं. 1984 सिख विरोधी दंगों में शामिल लोगों में उनका भी नाम दर्ज है. फिलहाल महेंद्र यादव मंडोली जेल में सजा काट रहे हैं. 

यह वीडियो देखें: 

First Published : 01 Jul 2020, 02:38:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Virus 1984 Riots
×