News Nation Logo

कोविड वैक्सीन का कल पूरा होगा 100 करोड़ डोज, BJP कर रही ये खास तैयारी

कोविड वैक्सीनेशन की 100 करोड़ डोज पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी ने खास तैयारी की है. पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने बताया कि इस दिन पार्टी के सांसद, विधायक, पदाधिकारी इससे जुड़े सेवा कार्य में जुड़ेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 20 Oct 2021, 05:15:41 PM
kovid vaccination

kovid vaccination (Photo Credit: news nation)

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना महामारी के खिलाफ मोदी सरकार ने जंग छेड़ी है. कोरोना महामारी को देश से खत्म करने के लिए तेजी से वैक्सीनेशन कराया जा रह है. कोविड वैक्सीनेशन की 100 करोड़ डोज पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी ने खास तैयारी की है. पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने बताया कि इस दिन पार्टी के सांसद, विधायक, पदाधिकारी इससे जुड़े सेवा कार्य में जुड़ेंगे. उन्होने बताया कि जो भी जनप्रतिनिधि जहां पर रहेंगे वह उस जगह के वैक्सीनेशन सेंटर में जाएंगे और वैक्सीनेशन कार्यक्रम से जुड़े लोगों का सम्मान करेंगे. इसके तहत वैक्सीनेशन कार्यक्रम में जुड़े डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारी और अन्य लोगों का सम्मान किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी इस दौरान वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगाने आए लोगों का भी सम्मान करेगी. इसके लिए पार्टी की तरफ से विशेष व्यवस्था की जाएगी. अरुण सिंह ने आगे बताया कि इस दिन पार्टी की ओर से वैक्सीनेशन सेंटर में फल, जूस आदि की व्यवस्था की जाएगी. इसके साथ ही वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए लोगों को वैक्सीनेशन सेंटर तक लाने और वापस घर छोड़ने के लिए भी पिक और ड्रॉप की सुविधा पार्टी की ओर से दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: लखीमपुर केस-SC ने यूपी सरकार से कहा- जांच को लेकर कदम पीछे न खींचे

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा वैक्सीनेशन कार्यक्रम के तहत गाजियाबाद में मौजूद रहेंगे. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह कोयंबटूर में मौजूद रहेंगे. जबकि दुष्यंत गौतम लखनऊ में मौजूद रहेंगे.

उन्होने आगे कहा कि देश में वैक्सीनेशन का जो 100 करोड़ का आंकड़ा पार हुआ है. वह पीएम नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व के कारण ही संभव हुआ. अरुण सिंह का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन कार्यक्रम भारत में सफलतापूर्वक चलाया जा रहा है.

 

First Published : 20 Oct 2021, 05:15:41 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो