logo-image

मेड इन हेवन सीजन 2 में मृणाल ठाकुर, राधिका आप्टे, शिबानी दुल्हन के रूप में नजर आएंगी 

मेड इन हेवन सीजन 2 में मृणाल ठाकुर, राधिका आप्टे, शिबानी दुल्हन के रूप में नजर आएंगी 

Updated on: 30 Jul 2023, 06:25 PM

मुंबई:

प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है कि मेड इन हेवन का सीजन 2 खूबसूरत दुल्हनों के साथ लौट रहा है, जिसमें मृणाल ठाकुर, राधिका आप्टे और शिबानी दांडेकर शामिल हैं, जो दुल्हन की चमकदार पोशाक में नजर आएंगी।

यह शो भारतीय शादियों की पृष्ठभूमि और ये शादियां अपने साथ आने वाली कठिनाइयों और जीत पर आधारित है।

प्राइम वीडियो ने दुल्हनों की विशेष तस्वीरें जारी कीं, जिनमें शो की ग्लैमरस दुल्हन पोशाक में सारा जेन-डायस, नैना सरीन, एल्नाज़ नोरौज़ी, कल्लिरोई तज़ियाफ़ेटा, ज़ैन मैरी खान और शीना खालिद भी शामिल हैं।

प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर कहा, हम दुल्हनों का स्वागत करने और मेड इन हेवन शादियों में फिर से शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। #MadeInHeavenOnPrime S2, 10 अगस्त!”

जहां मृणाल लाल लहंगे में और हाथों में मेहंदी डिजाइन के साथ सुंदर सोने के हार से सजी हुई बेहद खूबसूरत नजर आएंगी, वहीं माला और सोने के आभूषणों के साथ राधिका मुस्कुराती हुई महाराष्‍ट्र की दुल्हन के रूप में दिखेंगी।

जब शिबानी अपने लंबे बालों को पोनीटेल में बांधकर घोड़े पर सवार होकर आती हैं तो वह बहुत ही आकर्षक लगती हैं, सारा जेन एक सफेद गाउन में अपने चेहरे को घूंघट से ढके हुए दिख रही हैं। ज़ैन मैरी, एल्नाज़ नौरोज़ और कल्लिरोई तज़ियाफ़ेटा सभी दुल्हन के रूप में समान रूप से आकर्षक लग रही हैं।

दूसरे सीजन का पोस्टर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था। शोभिता धूलिपाला, जिम सर्ब, अर्जुन माथुर, कल्कि कोचलिन, शिवानी रघुवंशी और शशांक अरोड़ा सहित पहले सीज़न के कलाकारों के अलावा, दूसरे सीज़न में मोना सिंह और त्रिनेत्रा हलदर शामिल हैं।

इस सीरीज का लक्ष्य दुल्हनों के जीवन में गहराई से जाना और उनके रिश्तों की जटिलताओं की गतिशीलता का अधिक से अधिक पता लगाना है, साथ ही उनकी अपनी सामाजिक वास्तविकताओं पर भी प्रकाश डालना है, जहां आधुनिकता रीति-रिवाज और परंपरा से टकराती है, और दुल्हनें कैसे आगे बढ़ती हैं।

मेड इन हेवन - सीजन 2 एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसे नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और नीरज घेवान के साथ रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया है।

सीरीज में जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, विजय राज भी हैं। सात-एपिसोड की सीरीज का विशेष रूप से भारत में और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर 10 अगस्त, 2023 को प्रीमियर होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.