logo-image

एनसीडब्ल्यू ने रणदीप सुरजेवाला की अपमानजनक टिप्पणी की निंदा की

एनसीडब्ल्यू ने रणदीप सुरजेवाला की अपमानजनक टिप्पणी की निंदा की

Updated on: 17 Aug 2023, 08:45 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला की अपमानजनक टिप्पणी की निंदा की है।

एनसीडब्ल्यू ने एक्स पर लिखा, राष्ट्रीय महिला आयोग हरियाणा के कैथल में जन आक्रोश रैली के दौरान इस्तेमाल किए गए अपमानजनक और लिंग-लक्षित दुर्व्यवहार को लेकर बेहद चिंतित है। यह भाषा महिलाओं के लिए अपमानजनक है।

राज्यसभा के सदस्य के रूप में जनता के बीच पद की गरिमा बनाए रखना सर्वोपरि है। रणदीप सिंह सुरजेवाला को पांच दिनों के भीतर ऐसी भाषा का सहारा लेने के लिए लिखित माफी मांगनी चाहिए और स्पष्टीकरण जारी करना चाहिए।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने 13 अगस्त को हरियाणा के कैथल में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए नूंह हिंसा को लेकर कहा था, बीजेपी और जेजेपी के लोग राक्षस हैं।

जो लोग बीजेपी को वोट देते हैं और उसका समर्थन करते हैं वे राक्षसी प्रवृत्ति के हैं। मैं आज महाभारत की इस धरती से उन्हें श्राप देता हूं।

बाद में, वीडियो की एक क्लिप विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो गई। भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.