logo-image

संदिग्ध गोली के छेद से असम विधायक क्वार्टर में रहने वालेे चिंतित

संदिग्ध गोली के छेद से असम विधायक क्वार्टर में रहने वालेे चिंतित

Updated on: 13 Nov 2023, 09:55 AM

गुवाहाटी:

एमएलए हॉस्टल परिसर में पहली मंजिल की बालकनी की खिड़की में एक संदिग्ध गोली लगने से दिसपुर में तनाव फैल गया।

यह घटना रविवार रात को हुई, जब राज्य की राजधानी दिवाली का जश्न मना रही थी।

एमएलए हॉस्टल की पहली मंजिल की बालकनी में संदिग्ध गोली का छेद देखा गया। असम विधानसभा में विपक्ष के नेता देबब्रत सैकिया सहित छह विधायक उस इमारत में रहते हैं।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की एक टीम एमएलए हॉस्टल पहुंची और प्रारंभिक जांच की। पुलिस के मुताबिक, इस बात पर संदेह है कि छेद गोली से हुआ है या किसी अन्य चीज से।

गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त, दिगंता बराह ने कहा, “हमारी प्राथमिक जांच के अनुसार, कांच की खिड़की में छेद गोली जैसा नहीं दिखता है; बल्कि यह किसी नुकीली वस्तु के प्रहार से हो सकता है। इसके अलावा, वस्तु संभवतः इमारत के अंदर से फेंकी गई थी, बाहर से नहीं।”

उन्होंने कहा कि रविवार को ज्यादातर विधायक क्वार्टर पर नहीं थे और केवल सैकिया ही वहां मौजूद थे।

“हम देबब्रत सैकिया से मिले और उन्होंने हमें बालकनी के शीशे में छेद दिखाया। बराह ने कहा, पुलिस घटना की जांच कर रही है।

इस बीच, उस इमारत में रहने वाले एआईयूडीएफ विधायक रफीकुल इस्लाम ने संवाददाताओं से कहा, “यह जगह शहर में एक बहुत ही सुरक्षित जगह है। सभी विधायक यहीं रहते हैं, सुरक्षा पर्याप्त है। विधायकों के पास अपने निजी सुरक्षा गार्ड भी हैं। अगर किसी ने यहां हमला करने की कोशिश की है, तो यह निश्चित रूप से चिंता का विषय है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.