logo-image

Urvashi Rautela loses 24 carat real gold phone, seeks help from Internet

Urvashi Rautela loses 24 carat real gold phone, seeks help from Internet

Updated on: 16 Oct 2023, 12:55 AM

मुंबई:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, जो ग्रेट ग्रैंड मस्ती के लिए जानी जाती हैं और अब से पहले तेलुगू फिल्म एजेंट में नजर आई थीं, ने हाल ही में हाई-वोल्टेज भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अपना मोबाइल फोन खो दिया। आईसीसी विश्‍व कप मैच शनिवार को अहमदाबाद में आयोजित किया गया था।

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर साझा किया कि उन्‍होंने स्टेडियम में अपना 24 कैरेट असली सोने का आईफोन खो दिया है।

मैच शनिवार को समाप्त हुआ और टीम इंडिया ने अपने पड़ोसी मुल्‍क को आसानी से हरा दिया, लेकिन अभिनेत्री ने मैच के कई घंटे परेशानी में बिताए। उन्‍होंने रविवार को दोपहर 1 बजे पुलिस में आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई।

रविवार दोपहर को उन्‍होंने एक्स पर एक ट्वीट कर नेटिज़न्स से मदद मांगी। उन्होंने अपने खोए हुए फोन की शिकायत के बारे में आधिकारिक दस्तावेज की एक तस्वीर भी संलग्न की।

दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने एक्स पर लिखा, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मेरा 24 कैरेट असली सोने का आईफोन खो गया! अगर किसी को यह मिलता है, तो कृपया मदद करें। मुझसे जल्द से जल्द संपर्क करें। #LotPhone #AhmedadaStadium #HelpNeeded #indvpak

@moditadium@अहमदाबादपुलिस

किसी ऐसे व्यक्ति को टैग करें जो मदद कर सके।

बहुत सारे नेटिज़न्स ने टिप्पणियां कीं और ट्वीट के नीचे असंख्य प्रतिक्रियाएं दीं। जबकि कुछ ने अभिनेत्री का मज़ाक उड़ाया। हालांकि ज्‍यादातर लोगों ने अभिनेत्री का समर्थन किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.