logo-image
लोकसभा चुनाव

रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर सोनिया ने कहा, संभवतः हां

रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर सोनिया ने कहा, संभवतः हां

Updated on: 06 Dec 2023, 02:25 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को कहा कि वह संभवत: तेलंगाना के पहले कांग्रेस मुख्यमंत्री के रूप में रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए राज्य का दौरा करेंगी।

संसद में मीडिया से बात करते हुए सोनिया गांधी ने कहा, संभवतः, हां।

उनसे पूछा गया कि क्या वह शपथ ग्रहण समारोह के लिए तेलंगाना जाएंगी।

इससे पहले, 2014 में तेलंगाना की स्थापना के बाद पहली बार राज्य में भारी जीत दिलाने वाले रेवंत रेड्डी ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे और महासचिव के.सी. वेणुगोपाल से उनके आवास पर मुलाकात की।

राहुल गांधी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा, तेलंगाना के मनोनीत सीएम रेवंत रेड्डी को बधाई। उनके नेतृत्व में, कांग्रेस सरकार तेलंगाना के लोगों को दी गई अपनी सभी गारंटी पूरी करेगी और प्रजाला (जनता की) सरकार बनाएगी।

वेणुगोपाल ने भी एक्स लिखा, तेलंगाना के पहले कांग्रेसी मुख्यमंत्री, ऊर्जावान रेवंत रेड्डी से मुलाकात की और विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई दी!

वेणुगोपाल ने मंगलवार शाम को रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा की। उन्होंने यह भी कहा कि शपथ ग्रहण समारोह 7 दिसंबर को होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.