logo-image

शादी समारोह में दूल्हे के पिता को हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

शादी समारोह में दूल्हे के पिता को हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Updated on: 06 Feb 2024, 09:10 PM

नई दिल्ली:

गत 4 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक शख्स वैवाहिक समारोह में बुलट फायरिंग करते हुए देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया।

कथित तौर पर यह घटना पूर्वी दिल्ली के घरोली गांव में घटी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हे का पिता वैवाहिक समारोह के दौरान हवा में पिस्तौल लहरातेे हुए बेपरवाह होकर हवा में फायरिंग कर रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, गाजीपुर के घरौली गांव के कुम्हार बस्ती में एक शादी में फायरिंग का वीडियो एक्स पर पोस्ट किया गया था। निक्की नाम की लड़की की शादी होनी थी, यह वीडियो उसी की शादी का था।

पुलिस के मुताबिक, यह हर्ष फायरिंग तब की गई, जब बारात उत्तर प्रदेश के बड़ौत से रवाना होने वाली थी। फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान 50 वर्षीय सतपाल सिंह के रूप में हुई है, जो कि दूल्हे का पिता है।

पुलिस ने बताया, आर्म्स एक्ट की धारा 29 की उपधारा(9) और आईसीपी 336 के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हालांकि, आरोपी के पास वैध पिस्तौल का लाइसेंस है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.