logo-image

असम में लोग अब सीएए के बारे में बात नहीं करते : अशोक सिंघल

असम में लोग अब सीएए के बारे में बात नहीं करते : अशोक सिंघल

Updated on: 10 Apr 2024, 03:15 PM

गुवाहाटी:

असम के सिंचाई मंत्री अशोक सिंघल का कहना है कि राज्य में मतदाताओं के बीच नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं है।

अशोक सिंघल ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद से मैं राज्य के विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा कर रहा हूं। लोगों ने मुझसे कभी सीएए के बारे में बात नहीं की, बल्कि वे विकास के बारे में बात कर रहे हैं। भाजपा के सुशासन के कारण चुनाव में मुद्दे बदल गए हैं।

अशोक सिंघल ने कहा कि भाजपा के शासन मॉडल को समाज के सभी वर्गों ने स्वीकार कर लिया है। हमारे शासन मॉडल के कारण सभी जाति और धर्म के लोग भाजपा का समर्थन कर रहे हैं।

विपक्ष आरोप लगा रहा है, हिमंता बिस्वा सरमा सरकार राज्य में मुसलमानों के एक वर्ग को निशाना बनाने के लिए मदरसों को बंद करने, विशिष्ट इलाकों में बेदखली अभियान चलाने आदि जैसे कई काम कर रही है।

अशोक सिंघल ने विपक्ष के दावों का खंडन करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने समाज के किसी भी वर्ग के साथ कोई भेदभाव नहीं किया है। हमारी सरकार का लक्ष्य सभी को लाभार्थी योजनाओं में शामिल करना है।

अशोक सिंघल ने यह भी दावा किया कि गौरव गोगोई, जोरहाट लोकसभा सीट पर भाजपा के लिए चुनौती नहीं हैं।

केवल कुछ लोग गौरव गोगोई के बारे में बात कर रहे हैं। मैं जोरहाट और अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में जा रहा हूं। मेरा विश्वास करें, वह भाजपा के लिए कोई चुनौती नहीं खड़ी कर सकते।

मंत्री के अनुसार, जोरहाट में भाजपा उम्मीदवार तपन गोगोई आसान अंतर से जीत रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.