logo-image

अमित शाह ने कहा, भाजपा-बीजेडी गठबंधन पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ

अमित शाह ने कहा, भाजपा-बीजेडी गठबंधन पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ

Updated on: 20 Mar 2024, 06:35 PM

नई दिल्ली/भुवनेश्वर:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को ओडिशा में भाजपा और बीजू जनता दल (बीजेडी) के गंठबंधन को लेकर कहा कि इस पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।

अमित शाह ने दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान गठबंधन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा, गठबंधन पर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। भाजपा अध्यक्ष अंतिम फैसला लेंगे। हालांकि, यह निश्चित है कि हम ओडिशा में अपनी ताकत में वृद्धि करने जा रहे हैं। हमारे कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति ओडिशा के लोगों के प्यार और स्नेह को महसूस और स्वीकार करते हैं।

ओडिशा की लोकसभा सीटों के साथ-साथ राज्य विधानसभा में भी भाजपा की सीटें कई गुना ज्यादा बढ़ जाएंगी।

अमित शाह ने आगे कहा, यदि गठबंधन होता है, तो हम ओडिशा सीएम नवीन पटनायक के नेतृत्व में साझेदार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। अगर हमें अकेले लड़ना पड़ा, तो हम सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ेंगे।

गौरतलब है कि ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक के करीबी सहयोगी वीके पांडियन ने पहले कहा था कि भाजपा और बीजेडी गठबंधन को लेकर बातचीत कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.