logo-image

90 के दशक पर आधारित एक थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शूटिंग शुरू

90 के दशक पर आधारित एक थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शूटिंग शुरू

Updated on: 26 Oct 2023, 03:25 PM

मुंबई:

गैंग्स ऑफ वासेपुर, बजरंगी भाईजान, सेक्रेड गेम्स, सीरियस मेन और अन्य हिट फिल्‍में दे चुुके अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

फिल्म की कहानी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक भावेश मंडालिया ने लिखी है। यह फिल्‍म दर्शकों को 1990 के दशक के दिलचस्प समय, अनोखी कहानियों और अविस्मरणीय अनुभवों के समय में वापस ले जाने का वादा करती है।

इस परियोजना की शूटिंग गुरुवार को मुंबई में शुरू हुई, जिसमें लगभग 40 दिनों का शूट शेड्यूल था।

फिल्म के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, मैं विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस अविश्वसनीय फिल्म का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। एक शानदार निर्माता से निर्देशक के रूप में सेजल शाह का परिवर्तन प्रेरणादायक है। मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। यह फिल्म टीम और दर्शकों दोनों के लिए भावनाओं का एक रोलर-कोस्टर और एक यादगार यात्रा होने वाली है।

फिल्म का निर्देशन सेजल शाह कर रही हैं, जिन्होंने एमी नामांकित सीरियस मेन में नवाज के साथ काम किया है।

सेजल शाह ने कहा, मैं इस परियोजना का नेतृत्व करने के लिए रोमांचित हूं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे शानदार अभिनेता और विनोद भानुशाली और पूरी टीम के साथ काम करना रोमांचक अनुभव है।

अभी तक शीर्षक न रखने वाली इस थ्रिलर का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, सेजल शाह और भावेश मंडालिया ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.