logo-image

कर्नाटक में सात वीएचपी कार्यकर्ता गिरफ्तार, लव जिहाद के आरोप में मुस्लिम युवक पर हमले का आरोप

कर्नाटक में सात वीएचपी कार्यकर्ता गिरफ्तार, लव जिहाद के आरोप में मुस्लिम युवक पर हमले का आरोप

Updated on: 09 Feb 2024, 03:10 PM

चिक्कमगलुरु:

कर्नाटक पुलिस ने वीएचपी के सात कार्यकर्ताओं को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर चिक्कमगलुरु जिले में लव जिहाद के आरोप में एक मुस्लिम युवक पर हमला करने का आरोप है।

युवक पर शुक्रवार को अल्दुरु शहर में हमला हुआ था। लड़की के परिजनों ने लड़के के खिलाफ कथित तौर पर अपहरण के प्रयास और प्यार के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

युवक के माता-पिता ने भी अपने बेटे पर हमले के खिलाफ जवाबी शिकायत दर्ज कराई और सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस घटनाक्रम को लेकर अल्दुरु शहर में तनाव पैदा हो गया। पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

पुलिस के मुताबिक, डांस मास्टर रुमान एक नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसा रहा था। वीएचपी कार्यकर्ताओं के एक समूह ने उस पर लव जिहाद का आरोप लगाया और उसके दफ्तर में घुस गए।

उन्होंने अंदर से ताला लगाकर उसके साथ मारपीट की। मामले को लेकर अभी और जानकारी सामने आना बाकी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.