logo-image
लोकसभा चुनाव

स्मार्टवर्क्स ने 14 शहरों में 40 से अधिक केंद्रों तक किया पोर्टफोलियो का विस्तार

स्मार्टवर्क्स ने 14 शहरों में 40 से अधिक केंद्रों तक किया पोर्टफोलियो का विस्तार

Updated on: 15 Sep 2023, 01:10 PM

चेन्नई:

भारत में प्रबंधित कार्यस्थलों के सबसे बड़े प्रदाता स्मार्टवर्क्स ने चेन्नई में अपने नवीनतम केंद्र, ओलंपिया पिनेकल को शामिल करने के साथ, पूरे भारत में 8 मिलियन वर्ग फुट में फैले 40 से अधिक केंद्रों तक अपने पोर्टफोलियो का विस्तार किया है।

एक महत्वपूर्ण विस्तार के रूप में, स्मार्टवर्क्स ने लगभग 2 लाख वर्ग फुट प्राइम ऑफिस स्पेस लीज पर ले लिया है, इससे चेन्नई में इसकी कुल उपस्थिति पांच लाख वर्ग फुट से अधिक हो गई है।

स्मार्टवर्क्स की 14 प्रमुख शहरों में महत्वपूर्ण उपस्थिति है और यह फोर्ब्स 2000/फॉर्च्यून 500 सहित 500 से अधिक संगठनों के साथ-साथ बड़े उद्यमों, बहुराष्ट्रीय निगमों (एमएनसी), यूनिकॉर्न और सूनीकॉर्न को सेवाएं प्रदान करता है।

चेन्नई के गुइंडी, टेनाम्पेट और ओएमआर रोड के सूक्ष्म बाजारों में स्मार्टवर्क्स के लाइव सेंटरों पर सेक्टर-अज्ञेयवादी ग्राहकों का शत-प्रतिशत कब्जा है।

छठा केंद्र ओलंपिया पिनेकल चेन्नई के प्रमुख इलाके पेरुंगुडी - थोरईपक्कम रोड में स्थित है और यहां आसानी से पहुंचा जा सकता है। यह रेल, सड़क और आगामी मेट्रो कॉरिडोर से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है, इससे आवागमन के लिए न्‍यूनतम समय लगता है।

यह लक्जरी होटलों, विभिन्न प्रकार के भोजनालयों, बहु-व्यंजन रेस्तरां, खुदरा स्टोर और सार्वजनिक सुविधाओं के करीब है।

स्मार्टवर्क्स के संस्थापक, नीतीश शारदा ने कहा, चपलता, अनुकूलनशीलता, लागत-दक्षता, शीर्ष पायदान की सुविधाएं, सामुदायिक जुड़ाव और समग्र अनुभवों पर हमारा अटूट ध्यान लगातार भारत भर में प्रबंधित कार्यालय अंतरिक्ष परिदृश्य के परिवर्तन का नेतृत्व कर रहा है। यह विस्तार इसी के अनुरूप है। हमारी दृष्टि व्यवसायों को अनुकूलित कार्यालय समाधान प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाने की है, जो उत्पादकता बढ़ाते हैं और एक पेशेवर, अच्छी तरह से सुसज्जित वातावरण में विकास को बढ़ावा देते हैं।

उद्योग विशेषज्ञों के अनुसार, प्रौद्योगिकी कंपनियां चेन्नई, पुणे, हैदराबाद और दिल्ली-एनसीआर में फ्लेक्स स्पेस के एक बड़े हिस्से पर कब्जा कर लेती हैं, साथ ही विनिर्माण, बीएफएसआई, जीवन विज्ञान और परामर्श जैसे अन्य क्षेत्रों में भी रुचि बढ़ रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.