logo-image

खुशी दुबे आंख मिचौली में अपने किरदार से किरण बेदी, अभिनव बिंद्रा को देंगी ट्रिब्यूट

खुशी दुबे आंख मिचौली में अपने किरदार से किरण बेदी, अभिनव बिंद्रा को देंगी ट्रिब्यूट

Updated on: 18 Jan 2024, 06:20 PM

मुंबई:

शो आंख मिचौली में आईपीएस अधिकारी बनने की इच्छा रखने वाली रुक्मिणी की भूमिका में अभिनेत्री खुशी दुबे नजर आएंगी। अभिनेत्री ने कहा कि मेरा यह किरदार डॉ. किरण बेदी और अभिनव बिंद्रा जैसे बहादुर अधिकारियों को ट्रिब्यूट होगा।

भूमिका के लिए तैयार होने में खुशी को एक साहसिक अनुभव हुआ। उन्होंने एक शूटिंग रेंज का दौरा किया, और यह अपनी भूमिका को बेहतर बनाने के लिए अभिनेत्री के समर्पण का एक प्रमाण है।

आशिकाना फेम अभिनेत्री ने कहा, शूटिंग रेंज गतिविधि मेरे लिए बहुत नई थी। यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। शूटिंग रेंज के प्रशिक्षक ने निशाना लगाने, गोली चलाने और पिस्तौल की तकनीकी बारीकियों के बारे में बताया। मैं आश्चर्यचकित थी कि मैंने एक सांड की आंख पर प्रहार किया था।

खुशी ने आगे कहा, डॉ. किरण बेदी और अभिनव बिंद्रा मेरी प्रेरणा हैं, जिन्होंने अपने पेशे में महारत हासिल की है। शो आंख मिचौली में मैं इन सभी बहादुर अधिकारियों को ट्रिब्यूट दूंगी।

किरण बेदी भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी रैंक में शामिल होने वाली भारत की पहली महिला हैं। अभिनव बिंद्रा एक भारतीय ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता और एक रिटायर्ड स्पोर्ट शूटर हैं।

अंडरकवर पुलिस कहानी में खुशी और नवनीत मलिक मुख्य भूमिका में हैं।

शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित शो 22 जनवरी से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.