logo-image

केरल में लेफ्ट नेता जयराजन को कांग्रेस ने संघ परिवार की बी-टीम का कप्तान बताया

केरल में लेफ्ट नेता जयराजन को कांग्रेस ने संघ परिवार की बी-टीम का कप्तान बताया

Updated on: 14 Mar 2024, 07:25 PM

कोच्चि:

केरल की लेफ्ट फ्रंट के संयोजक ए.पी. जयराजन पर तीखा हमला बोलते हुए विपक्ष के नेता वी.डी. सतीसन ने गुरुवार को जयराजन को संघ परिवार की बी टीम का कैप्टन बताया।

सतीसन ने आरोप लगाया, अब यह बात सामने आ चुकी है कि तिरुवनंतपुरम से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राजीव चन्द्रशेखर के साथ जयराजन और उसके परिवार के व्यापारिक रिश्ते हैं, तो ऐसे में उनके लिए यह कहना स्वभाविक है कि कुछ विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी के उम्मीदवार काफी मजबूत हैं।

बता दें कि पिछले साल आयकर विभाग ने जयराजन के कन्नूर में आयुर्वेद रिसॉर्ट पर छापेमारी की थी, जिसके बाद उनकी मुसीबत बढ़ गई। उनकी पत्नी इसकी चेयरपर्सन हैं और उनके बेटे इस रिसॉर्ट के फाउंडर और डायरेक्टर हैं।

जयराजन के इस व्यवसाय का जिक्र करते हुए सतीसन ने दावा किया कि इसे अब चंद्रशेखर की कंपनी चला रही है।

जयराजन ने हाल ही में दावा किया था कि केरल में राजनीतिक लड़ाई बीजेपी और वामपंथी दलों के बीच है। दोनों ही दलों ने मजबूत प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं।

सतीसन ने कहा, अभी कुछ समय पहले आरएसएस के मुखपत्र ऑर्गनाइज़र के पूर्व संपादक आर. बालाशंकर ने बताया था कि सीपीआई-एम और संघ परिवार के बीच एक रिश्ता है। अब इस तरह के व्यापारिक गठजोड़ के साथ, बालाशंकर की टिप्पणी सच हो गई है। सीपीआई-एम ही भाजपा के लिए जगह बना रही है, लेकिन कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूडीएफ यह सुनिश्चित करेगी कि भाजपा केरल में अपना खाता न खोले और इसके लिए हम किसी भी हद तक जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.