logo-image

केरल में दामाद ने ससुर की हत्या कर घर में दफनाया

केरल में दामाद ने ससुर की हत्या कर घर में दफनाया

Updated on: 10 Mar 2024, 04:15 PM

तिरुवनंतपुरम:

केरल के इडुक्की जिले के कट्टप्पना में एक दामाद ने ससुर की बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक का शव आरोपी के किराये के घर से बरामद हुआ है।

आरोपी निदिश ने अपने ससुर विजयन की हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उसके किराये के मकान से शव बरामद किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि हथौड़े से हत्या करने के बाद उसने शव को अपने किराए के घर में दफना दिया था।

पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गए हथौड़ा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शव बैठी हुई अवस्था में मिला। मृतक की एक शर्ट, पैंट और बेल्ट भी बरामद की गई।

हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चला है कि विजयन की हत्या कब हुई थी। निदिश और उसके साले विष्णु (विजयन के बेटे) को चोरी के प्रयास में गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस को मामले में सफलता मिली।

पुलिस से बचने के प्रयास में घायल होने के कारण विष्णु को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि निदिश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आगे पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसने अपने ससुर की हत्या कर दी है। शव को अपने घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। आरोपी ने खुलासा किया कि विजयन के बेटे विष्णु और पत्नी सुमा समेत उनके परिवार के सदस्यों ने मृतक के शव को दफनाने में उसकी मदद की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.