logo-image

जूनियर महमूद के अंतिम संस्कार में जॉनी लीवर, आदित्य पंचोली, रजा मुराद समेत अन्य लोग हुए शामिल

जूनियर महमूद के अंतिम संस्कार में जॉनी लीवर, आदित्य पंचोली, रजा मुराद समेत अन्य लोग हुए शामिल

Updated on: 08 Dec 2023, 05:20 PM

मुंबई:

जॉनी लीवर, रजा मुराद, आदित्य पंचोली, राकेश बेदी जैसी बॉलीवुड हस्तियां शुक्रवार को मुंबई के दारा हाउस में अभिनेता नईम सैय्यद उर्फ जूनियर महमूद के अंतिम संस्कार में पहुंचे।

वीडियो में, जॉनी को बेटी जेमी और बेटे जेसी के साथ अंतिम संस्कार में शामिल होते देखा जा सकता हैं। वह जूनियर महमूद के बेटों को सांत्वना दे रहे है। करण अर्जुन अभिनेता ने वाइट शर्ट और ब्लू डेनिम पहनी हुई है।

जॉनी ने पैपराजी से कहा, यह हमारे लिए गहरे दुख का क्षण है। हमने अपना भाई खो दिया है। वह एक अद्भुत दोस्त और भाई था।

दूसरे वीडियो में जॉनी, आदित्य और राकेश जूनियर महमूद की तस्वीर लिए कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं।

अंतिम संस्कार में मौजूद रजा ने ब्लैक कुर्ता पायजामा पहना हुआ है।

जूनियर महमूद का कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार सुबह निधन हो गया।

मोहब्बत जिंदगी है (1966) में एक बाल कलाकार के रूप में अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले जूनियर महमूद ने कई भारतीय भाषाओं में 250 से अधिक फिल्मों में काम किया, इसके अलावा उन्होंने आधा दर्जन मराठी फिल्मों का निर्देशन किया और कुछ गाने गाए।

उन्होंने नौनिहाल (1967), ब्रह्मचारी (1968), कटी पतंग और आन मिलो सजना (1970), कारवां, हाथी मेरे साथी, हरे रामा हरे कृष्णा और जूनियर. महमूद इन हॉन्ग कॉन्ग (1971), आप की कसम और अमीर गरीब (1974), गीत गाता चल (1975), शहजादे (1989), आज का अर्जुन (1990), जुदाई (1997), जर्नी बॉम्बे टू गोवा (2007) और भी बहुत से प्रोजेक्ट्स में काम किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.