logo-image

बिहार के अस्पताल में जदयू विधायक ने दिखाई रिवॉल्वर, कहा- यह मेरा स्टाइल है

बिहार के अस्पताल में जदयू विधायक ने दिखाई रिवॉल्वर, कहा- यह मेरा स्टाइल है

Updated on: 04 Oct 2023, 12:55 PM

पटना:

जदयू विधायक गोपाल मंडल हाथ में रिवॉल्वर लेकर बिहार के भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जेएलएनएमसीएच) पहुंच गये जिससे वहां हड़कंप मच गया। उन्‍होंने कहा कि यह मेरा स्टाइल है।

घटना मंगलवार शाम की है।

वह अपनी पोती के साथ सीटी स्कैन के लिए अस्पताल आए थे। जब किसी ने उनसे रिवॉल्‍वर के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा, “इसे हाथ में लेकर नहीं चलेंगे तो क्या कमर में रखेंगे।”

मंडल ने जाति-आधारित सर्वेक्षण रिपोर्ट की तरफ इशारा करते हुए कहा, “अतीत में अपराधी मेरे पीछे थे और इसलिए मैं हथियार रखता था। अब राजनीतिक लोग मेरे पीछे पड़े हैं। वे जानते हैं कि मैं अगले चुनाव में सांसद बनूंगा और इसलिए वे मेरे पीछे हैं। मैंने आत्मरक्षा के लिए हाथ में रिवॉल्वर पकड़ रखी है। यदि कोई यहां या कहीं भी मेरे विरुद्ध कुछ भी दुस्साहस करेगा तो मैं उसे गोली मार दूंगा। हमारे समुदाय में मुझे वोट देने वाले मतदाताओं की संख्या सबसे अधिक है और वे मुझे सांसद बनाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, उनकी जाति की आबादी क्षेत्र में सबसे अधिक है।

उन्होंने अपनी पोती के सीटी स्कैन के बाद बताया कि रिपोर्ट सामान्य है। उन्होंने यह भी कहा कि हाथ में रिवॉल्वर रखना उनका स्टाइल है और उनके समर्थक इसे पसंद करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.