logo-image

आईटीसी होटल्स ने वेलकमहोटल कलिम्पोंग के लिए किया प्रबंधन समझौता

आईटीसी होटल्स ने वेलकमहोटल कलिम्पोंग के लिए किया प्रबंधन समझौता

Updated on: 21 Sep 2023, 03:40 PM

नई दिल्ली:

आईटीसी होटल्स ने प्रवेज़ कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक प्रबंधन समझौते के तहत वेलकमहोटल कलिम्पोंग रिसॉर्ट के लिए हस्ताक्षर करने की घोषणा की।

चार एकड़ में फैली यह 70 कमरों वाली बिल्‍कुल नई अपर-अपस्केल परियोजना हिमालय और घाटी के शानदार दृश्यों के साथ आलीशान कमरे, पूरे दिन खुला रहने वाला एक डाइनिंग रेस्तरां, एक लाउंज, एक बार और एक विशेष रेस्तरां की सुविधा की पेशकश करेगी। यहां फिटनेस सेंटर, बच्चों का क्लब, गेम्स रूम, लाइब्रेरी और एक स्पा के रूप में पर्याप्त मनोरंजन सुविधाएं भी होंगी। सुरम्य रिज़ॉर्ट में इनडोर और आउटडोर कार्यक्रमों के लिए 15 हजार वर्ग फुट से अधिक स्थान उपलब्‍ध होगा।

आईटीसी होटल्स के डिवीजनल मुख्य कार्यकारी अनिल चड्ढा ने कहा, “वेलकमहोटल कलिम्पोंग की आगामी संपत्ति के साथ, आईटीसी के होटल समूह की विभिन्न क्षेत्रों में आठ होटलों के साथ पूरे पश्चिम बंगाल में मजबूत उपस्थिति होगी। वेलकमहोटल ब्रांड प्रक्षेपवक्र व्यवसाय और अवकाश दोनों स्थानों पर तेजी से बढ़ रहा है, और हम मालिकों द्वारा ब्रांड पर दिखाए गए विश्वास के लिए आभारी हैं।

आईटीसी होटल्स की दो प्रतिष्ठित लक्जरी संपत्तियों, आईटीसी रॉयल बंगाल और आईटीसी सोनार के साथ पश्चिम बंगाल में पहले से ही शानदार उपस्थिति है। वेलकमहोटल कलिम्पोंग फॉर्च्यून ब्रांड के तहत मौजूदा संपत्तियों के साथ इस पदचिह्न को और व्यापक करेगा।

बीएलजी ग्रुप के चेयरमैन बिनोद कुमार गुप्ता ने कहा, “हम पश्चिम बंगाल के शांत हिल स्टेशन कलिम्पोंग में अपनी ऐतिहासिक परियोजना की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं। हम सिर्फ एक होटल नहीं बना रहे हैं, बल्कि स्थानीय संस्कृति से प्रेरित और टिकाऊ विलासिता के लिए समर्पित एक शांत संपत्ति का निर्माण कर रहे हैं। प्रबंधन के लिए आईटीसी होटल्स और वेलकमहोटल ब्रांड के साथ हमारा जुड़ाव विश्व स्तरीय सेवा और अद्वितीय अतिथि अनुभव सुनिश्चित करेगा। मनमोहक पर्वत-दृश्य, बहुमुखी आयोजन स्थल, प्रामाणिक क्षेत्रीय व्यंजन, मनोरंजक सुविधाएँ और पर्यावरण-मित्रता इस संपत्ति को अवश्य देखने योग्य स्थान बना देंगे।

आईटीसी होटल्स के पोर्टफोलियो में वर्तमान में पूरे भारत में 25 वेलकमहोटल हैं जिनमें से और भी पाइपलाइन में हैं। ब्रांड के तहत हाल ही में खोली गई उल्लेखनीय संपत्तियों में मनाली, जिम कॉर्बेट, अमृतसर, भुवनेश्वर, चैल, कटरा और गुंटूर जैसे गंतव्य शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.